टीवी के फेमस एक्टर अर्जुन बिजलानी ने अपने बेटे के लिए छोड़ी स्मोकिंग कहा- ''आसान नहीं है, लेकिन कोशिश कर रहा हूँ''

 
xcxc

अर्जुन बिजलानी सिर्फ अपने एक्टिंग और टीवी शोज के लिए ही चर्चा में नहीं बने बने रहते बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं। अर्जुन बिजलानी सिर्फ एक ही नहीं बल्कि एक लिविंग हस्बैंड और पिता भी है। पत्नी के साथ उनकी रोमांटिक केमिस्ट्री हो या फिर बेटे के साथ उनका प्यार किसी से भी छुपा हुआ नहीं है। हाल ही में एक्टर ने अपने बेटे के लिए अपनी बुरी आदत को छोड़ने का फैसला किया है। 

अर्जुन बिजलानी ने एक गंदी आदत छोड़ने का फैसला किया है। अर्जुन बिजलानी ने नए साल में स्मोकिंग छोड़ दी है। उनका कहना है कि उन्होंने ऐसा अपने बेटे के लिए किया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अर्जुन बिजलानी ने कहा -इस साल मैंने सोचा कि मुझे स्मोकिंग छोड़ देनी चाहिए। यह आसान नहीं है लेकिन मैं कोशिश कर रहा हूं। 1 सप्ताह में मैंने स्मोक नहीं किया। यह एक अच्छी शुरुआत में काफी समय से यह करना चाहता था। लेकिन यह आशा नहीं है मैंने अपने बेटे के लिए ये फैसला किया है। क्योंकि मैं उसके सामने एक अच्छा उदाहरण सेट करना चाहता हूं। मैंने पॉजिटिव नोट के साथ उसकी शुरुआत की है करके मुझे फ्रेश और अच्छा महसूस हो रहा है। 

अर्जुन बिजलानी 15 सालों से स्मोकिंग कर रहे हैं और अब उन्होंने अब इसे छोड़ने का फैसला किया है। सिर्फ स्मोकिंग ही नहीं अर्जुन बिजलानी ने शराब पीना भी छोड़ दिया है। हालांकि वह कुछ मौकों पर थोड़ा पी लेते हैं। पर्सनल लाइफ की बात की जाए तो अर्जुन बिजलानी ने साल 2013 में नेहा स्वामी से शादी की थी। साल 2015 में वह एक बेटे अयान के पिता बने। फिलहाल वसंत की बात करें तो जल्दी करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के साथ एक प्रोजेक्ट में नजर आ सकते हैं।