तेजस्वी प्रकाश आयुष्मन खुराना के साथ इस फिल्म में आएगी नजर,नागिन 6 के बाद बॉलीवुड में आएगी नजर

 
g

बिग बॉस 14 विनर और टीवी की मशहूर ऐक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गयी है ये खूबसूरत ऐक्ट्रेस है ये अपने हॉट एंड बोल्ड लुक के लिए जानी जाती है ये अक्सर किसी कारन से चर्चा का विषय बनी रहती है इनकी फैंस फॉलोइंग काफी अच्छी है ये सोशल मिडिया पर काफी एक्टिव रहती है आपको बता दे की तेजस्वी प्रकाश इन दिनों टीवी सीरियल निर्माता एकता कपूर के टीवी शो नागिन 6 में दिखाई दे रही है। इसके आलावा ये अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हु है ऐसे में तेजस्वी से जुडी कुछ खबरे सामने आ रही है। खबरों के अनुसार ऐक्ट्रेस टीवी की दुनिया से बहार निकलकर बॉलीवुड में राज करने वाली है आपको बात दे की तेजस्वी को एक बड़ा मौका हाथ लगा है 

h

खबरों के अनुसार तेजस्वी प्रकाश के हाथ फिल्म स्टार आयुष्मान खुराना की अपकमिंग फिल्म ड्रीम गर्ल 2 हाथ लग गयी है। रिपोर्ट्स के अनुसार तेजस्वी प्रकाश ने निर्देशक राज शांडिल्य की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 के लिए अपना औडिशन दे दिया है। आपको बात दे आयुष्मान खुराना और नुसरत भरुचा स्टार ड्रीम गर्ल का पहला पार्ट साल 2019 में रिलीज हुआ था और ये फिल्म हिट हुई। ऐसे में मेकर्स इस फिल्म के दूसरे पार्ट की तैयारी कर रहे। जिसमे आयुष्मान खुराना को पहले ही बुक कर लिया गया है अब खबरों के अनुसार इस फिल्म में तेजस्वी प्रकाश ने भी अपना ओडिशन दिया है। ऐसे में ये खबर सुनकर फैंस काफी खुश है। 

h

आपको बता दे की खबरों के मुताबित करीबी सूत्र ने इस बारे में जानकारी सेट हुए कहा 'तेजस्वी को एकता कपूर ने रागिनी एमएसएस की अगली क़िस्त का ऑफर दिया था। लेकिन वो इसके लिए उत्सुक नहीं है। इसके बाद ऐक्ट्रेस को लेकर अभी ड्रीम गर्ल 2 के लिए बातचीत चल रही है। इसके लिए वह ऑडिशन दे चुकी है लेकिन अभी निर्माताओं में फ़ाइनल नहीं किया है लेकिन खबरों के अनुसार इस फिल्म में ऐक्ट्रेस की एंट्री हो सकती है। इस फिल्म को लेकर दर्शको में काफी उत्साह है।