बॉलीवुड के यह सितारे हुए अपने आउटफिट्स को लेकर ट्रोल,एक की तो की ऊर्फी जावेद से तुलना

 
.

एंटरटेनमेंट की दुनिया में एक्ट्रेसेस अक्सर अपने आउटफिट स्टाइल के साथ एक्सपेरिमेंट करती हैं। वह खुद का फैशन स्टेटमेंट बनाने के लिए रिवीलिंग आउटफिट्स पहनने से भी नहीं शर्माती हैं। लेकिन हर बार आप जिस तरह से खुद को स्टाइल करती हैं, जरूरी नहीं कि उनके फैंस को भी वह पसंद आए।कभी दूसरी लड़कियां उनके स्टाइल से प्रेरणा लेकर खुद को स्टाइल करती हैं तो कभी उन्हें अपने स्टाइल और आउटफिट की वजह से ट्रोल होना पड़ता है। तो चलिए आज इस लेख में हम आपको कुछ ऐसी डीवाज़ के बारे में बता रहे हैं, जो अपने आउटफिट्स की वजह से ट्रोल हुई हैं।

.

भूमी पेडनेकर

भूमि पेडनेक को कुछ समय पहले ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा था। दरअसल, सोनम कपूर की दिवाली पार्टी में उन्होंने व्हाइट कलर का आउटफिट पहना था। लोगों को यह बैकलेस आउटफिट काफी रिवीलिंग लगा।यह तक की इनकी उर्फी जावेद से भी तुलना की।

नुसरत भरूचा

एक बार नुसरत ने ग्रीन कलर की थाई हाई स्लिट ड्रेस पहनी थी। जो एक तरफ से काफी खुलासा कर रहा था। जब उन्होंने इस आउटफिट में तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट कीं तो लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया।

.

प्रियंका चोपड़ा

हाल ही में जब प्रियंका चोपड़ा ने डीप प्लंजिंग नेकलाइन ऑरेंज आउटफिट स्टाइल किया तो लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल किया। इससे पहले भी जब उन्होंने व्हाइट आउटफिट स्टाइल किया था जिसकी नेकलाइन नाभि तक थी तो लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया था। एक बार बिना ब्लाउज के साड़ी को स्टाइल करने पर उन्हें काफी ट्रोल किया गया था। प्रियंका को कई बार अपने आउटफिट्स को लेकर ट्रोलर्स का भी सामना करना पड़ता है, लेकिन उन्हें हैंडल करना भी प्रियंका बखूबी जानती हैं।

.

दीपिका पादुकोने

रणवीर सिंह से शादी के बाद भी अक्सर उनके आउटफिट ट्रोलर्स के निशाने पर रहते हैं। कान फिल्म फेस्टिवल 2022 में जब दीपिका ने ऑरेंज कलर का आउटफिट पहना था तो उस आउटफिट की लंबी पूंछ की वजह से दीपिका को ट्रोल होना पड़ा था। इससे पहले ब्लैक कलर के शॉर्ट वन शोल्डर आउटफिट को लेकर भी लोगों ने नेगेटिव कमेंट्स किए थे।