Dating tips : इन तरह के पुरुषो के साथ आपको संबध बनाने से बचना चाहिए

 
h

लाखों महिलाएं बहुत समय बचाने में सक्षम होंगी यदि उन्हें पता होगा कि किस प्रकार के पुरुषों को स्वीकार करना है और किसे अस्वीकार करना है। हममें से बहुत से लोग ऐसे लोगों के बजाय "बुरे लड़के" प्रकार के लोगों को डेट करते हैं जो हमारे लिए अच्छे हैं। मैं बस एक नेकदिल, प्यारे इंसान की तलाश कर रहा हूँ।

सीरियल झूठा

मिस्टर डिशोनेस्ट के साथ डेटिंग के परिणामस्वरूप आपका रिश्ता बेहद भावनात्मक रूप से कर देने वाला होगा। एक बेईमान आदमी पर कभी भी भरोसा नहीं किया जा सकता है और वह कभी भी एक स्वस्थ रिश्ते को पूरा नहीं कर सकता है। जैसे ही आप संभावित प्रेम रुचि के झूठ बोलने के पैटर्न के बारे में जागरूक होते हैं, आपको स्थिति को छोड़ देना चाहिए। also read : चिप्स के पैकेट में यदि नहीं भरी जाए नाइट्रोजन गैस, तो क्या सेहत पर पड़ता है प्रभाव, यहाँ जानिए

वह पुरुष जो महिलाओं के साथ असम्मानजनक व्यवहार करता है

वह इसका लाभ उठा सकता है जो आपको सुरक्षित महसूस कराने और अपने आप को खोलने की अनुमति देने के लिए एक निर्दोष प्रयास प्रतीत होता है। कार्यस्थल में अपनी कथित प्रतिभा या स्थिति के कारण वह आपका अपमान भी कर सकता है या आपके प्रति कृपालु व्यवहार कर सकता है।

h

वह व्यक्ति जो लगातार आपके विश्वास को कम करता है

एक आदमी के साथ सीमित समय बर्बाद न करें यदि वह लगातार ऐसे व्यवहार प्रदर्शित करता है जो आपको उस पर भरोसा नहीं करते हैं। एक स्वस्थ रिश्ते की चाबियों में से एक है अपने साथी पर विश्वास। बहुत से लोग ऐसे भागीदारों के साथ अपना समय बर्बाद करते हैं जो हासिल नहीं करते हैं और अपना विश्वास बनाए रखते हैं, जो उन्हें असंतोषजनक स्थितिजन्य संबंधों के लिए उजागर करता है।

अपमानजनक अमान्यकर्ता

केवल एक चीज जो यह आदमी करता है वह लगातार आपकी भावनाओं को नीचा दिखाना, शर्मसार करना या खारिज करना है। ऐसा साथी तुम्हारे योग्य नहीं है। किसी ऐसे व्यक्ति के साथ रिश्ते में होना अविश्वसनीय रूप से कठिन और कर देने वाला है जो आपकी भावनाओं को उतना ही महत्व नहीं देता है जितना कि उनकी अपनी भावनाओं को।

लगातार धोखा

चीजें कैसी हैं और क्या होंगी, इसकी वास्तविकता में निहित होने के बजाय, वह आपको भ्रम में जीने के लिए हेरफेर करता है। जैसा कि उसने आपके साथ (पूर्व) किया था, वह आपको यह विचार देता है कि वह आपको भी धोखा नहीं देगा। आप यह सोचकर ललचा सकते हैं कि उसे एक और मौका देना उसे बदलने के लिए काफी होगा।