दीपिका पादुकोण ने शाहरुख खान को बताया की परफेक्ट ग्लोइंग स्किन कैसे पाए,उसे सनस्क्रीम का इस्तेमाल करने के लिए प्रोत्साहित करे

 
ff

शाहरुख खान ने पिछले हफ्ते अपनी फिल्म पठान के लिए अपनी पहली मीडिया मीटिंग आयोजित की, जिसमें लंबे समय में अभिनेता की प्रेस के साथ पहली मुलाकात हुई। पठान अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने आज एसआरके के साथ एक आनंदमय वीडियो अपलोड किया जिसमें दोनों को प्रेस कॉन्फ्रेंस से पहले अपने स्किनकेयर रूटीन से गुजरते हुए देखा जा सकता है। दीपिका ने पिछले साल अपनी स्किनकेयर लाइन शुरू की थी।

वीडियो में, वह अपने ब्रांड के उत्पादों को लागू कर सकती हैं और शाहरुख को बता सकती हैं कि ऐसा कैसे करना है। अभिनेत्री वीडियो की शुरुआत किंग खान को क्लीन्ज़र लगाने के तरीके के बारे में बता कर करती है और फिर उन्हें अपने बाकी ब्यूटी रूटीन के बारे में बताती है।

g

दीपिका शाहरुख को घर से निकलने से पहले मॉइस्चराइजर और सनस्क्रीन लगाने की सलाह भी देती हैं। वह उसे बताती है कि उसकी पत्नी और बच्चे प्रसन्न होंगे कि उसने अपनी त्वचा तैयार करने के लिए समय निकाला। अपनी स्वच्छता प्रक्रिया को पूरा करने के बाद, अभिनेता पोशाक पहनते हैं और अपनी तस्वीर के लिए पोज़ देते हैं।

वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "यह कोई रहस्य नहीं है कि मैंने अपने करियर की शुरुआत इस हैंडसम आदमी [पढ़ें @iamsrk] के साथ की थी और अब हमने एक साथ चार फिल्में की हैं! लेकिन तैयार होना और साथ में अपना स्किन केयर रूटीन पूरा करना और भी मजेदार था! इसकी जांच - पड़ताल करें!"

पठान में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के साथ जॉन अब्राहम भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। सिद्धार्थ आनंद ने फिल्म का निर्देशन किया था, जो 25 जनवरी को रिलीज हुई थी। व्यापार विशेषज्ञ तरण आदर्श ने हाल ही में ट्विटर पर घोषणा की कि फिल्म घरेलू स्तर पर 500 करोड़ रुपये और विदेशों में 1000 करोड़ रुपये के करीब पहुंच रही है। इस बीच, यश राज फिल्म्स ने विश्व स्तर पर 877 करोड़ रुपये की कमाई की है और अभी भी मजबूत हो रही है। पठान इतिहास (मूल भाषा) में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म है।