Omenga 3 केप्सूल से होने वाले इन फायदों के बारे में जानिए

 
h

Omenga 3 केप्सूल के बारे में काफी कम लोग जानते है।ओमेगा 3  केप्सूल के बेहद फायदे है।ये केप्सूल दिल से लेकर दिमाग के लिए लाभदायक है और आखो की रौशनी भी बढ़ा सकती है।इससे जोड़ो के दर्द से राहत मिल सकती है।इसमें कई पोषक तत्व पाए जाते है। इससे सेहत जुडी कई समय दूर होती है।ये हड्डियों और बालो के लिए बेहद लाभदायक है।इससे त्वचा से जुडी समस्या दूर होती है।तो आइये जानते है ओमेगा 3 केप्सूल के फायदों के बारे में also read : ब्लड में कोलेस्ट्रॉल को कम करते है ये बीज, एक चमच्च हर रोज खाने से नहीं रहेगा हार्ट डिजीज का खतरा

ओमेगा 3 केप्सूल मछली और समुन्द्र जनित प्रदूषको से मुक्त ये ह्रदय,बाल त्वचा,जोड़,मस्तिष्क और आँखों के स्वास्थ्य के लिए बेहद  फायदेमंद है। इसमें कोई मछली जैसा स्वाद नहीं आता है।इससे शरीर को बेहद लाभ होते है।पुरुषो और महिलाओ के लिए उपयुक्त यह OMEGA3  टेबलेट्स याददाश्त में सुधार करती है और दृष्टि की रक्षा करती है।ये ह्रदय और दिमाग के कार्यो में भी सुधार करती है। इनसे जोड़ो के दर्द से राहत मिलती है और चमकती त्वचा मिलती है। 

h

ह्रदय स्वास्थ्य,अनुभूति और प्रतिरक्षा का समर्थन करने वाली ये ओमेगा 3 स्वस्थ दिमाग को सहारा देने में भी मदद कर सकती है।इसका बेहतर अवशोषण और बेहतर स्वाद है।ये मछली के तेल की पूरक है जो काफी प्रभावी है।इसे आप डॉक्टर की सलाह से ले सकते है।प्रत्येक ओमेगा 3 में 350 मिलीग्राम डोकोसाहेक्सेनोइक एसिड ,550 मिलीग्राम इकोसापेटेनोइक एसिड और 100 मिलीग्राम अन्य ओमेगा 2 एस होता है।ये  दिल ,जोड़ो और मस्तिष्क के स्वास्थ्य के लिए बेहद लाभदायक है।