गेट खोलते ही फैन फैलाए हुए दिखे नागराज, वीडियो देखकर यूजर्स बोले- 'सबसे सुरक्षित सिक्योरिटी सिस्टम!'

 
xzx

दुनियाभर में आप ने सांप की कई तरह की प्रजातियां देखी होगी। इन में से कुछ काफी हैरान कर देने और शांत कर देने और शांत होती है, तो वहीं कुछ अपनी फुंकार से लोगो का काम तमाम ककर देती है। सोशल मीडिया पर अक्सर सांप से जुड़े वीडियोज वायरल होते रहते है। जिन्हे देखकर कई बार लोगो के डर के मारे रोंगटे खड़े हो जाते है। यूँ तो वीडियोज में सांप गाड़ी, घर और यहाँ तक फ्रिज के पीछे से निकलते नजर आए है। लेकिन हाल ही में वायरल हो रहे है इस वीडियो में सांप को एक गेट में से निकलते देखा जा रहा है। वीडियो में सांप हुस्से से तिलमिलाते हुए वीडियो बना रहे शख्स पर फुंकार मारते हुए नजर आ रहा है। 

यूँ तो सांप के नाम भर से लोगों के डर के मारे पसीने छूट जाते है। ऐसे में अगर कोई सांप के फन फैलाए सामने आ जाए। तो डर की हर सीमा पार हो जाना लाजिमी है। हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो देखने को मिल रहा है। जिसमे एक खतरानक सांप गेट के बीच में से निकलकर फैन फैलाए हुए दिख रहा है। वीडियो को देखकर आप वाकई में हैरान रह जाएंगे। यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया के ऊपर वायरल हो रहा है। किस तरह से सांप लकड़ी के गेट के बगल में से निकलकर फैन फैलाए हुए दिख रहा है। इस वीडियो में कमरे के अंदर पीछे साइड में एक महिला खड़ी दिख रही है ज शयद सांप से डर कर दूर खड़ी हुई दिख रही है। वहीं कोई सांप के सामने खड़े होकर बड़ी हिम्मत से उसका वीडियो बना रहा है, जिस पर सांप फूंकार मारता नजर आ रहा है। also read : आइए जानते है की कहि अंग्रेजी शराब के नाम पर कहि हम देसी तो नहीं पी रहे ?

ट्विटर प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो शयेर किया गया है। @TheFigen नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है,जिसे खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'सबसे सुरक्षित सिक्योरिटी सिस्टम!' इस हालत खराब कर देने वाले वीडियो को अब तक 22.1K व्यूज मिल चुके हैं। जबकि 900 से ज्यादा बार इस वीडियो को लाइक किया जा चुका है। वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे है।