मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आयोजित करवाया राजस्थान में मेगा जॉब फेयर, जानिए इसकी जानकारी

 
.

कौशल और उद्यमिता विभाग की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से, राजस्थान मेगा जॉब फेयर भर्ती 2022 ने विभिन्न पदों के लिए नवीनतम अधिसूचना जारी की है। राजस्थान मेगा जॉब फेयर 2022 में नौकरी की तलाश कर रहे बेरोजगार युवाओं के लिए यह एक अच्छा अवसर है। राजस्थान मेगा जॉब फेयर भर्ती 2022 में आईटी पास कर चुके उम्मीदवार शामिल हो सकेंगे। इस भर्ती में किसी भी प्रकार की परीक्षा आयोजित नहीं की जाएगी। राजस्थान मेगा जॉब फेयर भर्ती 2022 के लिए योग्यता रखने वाले इच्छुक और योग्य उम्मीदवार नियत तारीख से पहले ऑनलाइन मोड में आवेदन कर सकते हैं।

.

राजस्थान मेगा जॉब फेयर 2022

राजस्थान मेगा जॉब फेयर भर्ती 2022 कौशल और उद्यमिता विभाग द्वारा शुरू की गई है। इस भर्ती के आयोजन के समय राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भर्ती स्थल पर मौजूद रहेंगे। इस भर्ती के लिए ऐसे उम्मीदवार आवेदन कर सकेंगे, जिन्होंने दसवीं, बारहवीं कक्षा, स्नातक, स्नातकोत्तर अर्ध परीक्षा उत्तीर्ण की हो और प्रमाण पत्र प्राप्त किया हो।

.

राजस्थान मेगा जॉब फेयर 2022 आवेदन शुल्क

राजस्थान मेगा जॉब फेयर भर्ती 2022 के लिए आवेदन करने वाले सभी श्रेणी के उम्मीदवारों से कोई आवेदन शुल्क नहीं लिया जाएगा। यानी इस भर्ती में सभी श्रेणी के आवेदक नि:शुल्क आवेदन कर सकते हैं।

.

राजस्थान मेगा जॉब फेयर 2022 शिक्षा योग्यता

राजस्थान मेगा जॉब फेयर भर्ती 2022 में आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की शैक्षिक योग्यता किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड संस्थान से कक्षा 10वीं और कक्षा 12वीं पास होनी चाहिए, इसके अलावा उम्मीदवार को स्नातक और डिप्लोमा पास होना चाहिए। शैक्षिक योग्यता से संबंधित विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार विस्तृत अधिसूचना को ध्यान से देखें।