परिवार ने विक्रम गोखले की मौत की अफवाह को किया खारिज, बेटी कहती है उनके लिए दुआ करो

 
.

बुधवार रात विक्रम गोखले की मौत की खबर सामने आई। हालांकि, बॉलीवुड और टीवी अभिनेता के परिवार ने गुरुवार को पुष्टि की कि अभिनेता की मौत नहीं हुई है और उनकी हालत गंभीर है। विक्रम गोखले के गंभीर रूप से बीमार होने और लाइफ सपोर्ट पर होने की खबर की पुष्टि अभिनेता की बेटी ने समाचार एजेंसी एएनआई से की।

.

सितारों ने उनके लिए शोक संदेश साझा किए

जब उनकी मौत की अफवाह इंटरनेट पर फैली तो बॉलीवुड के कई सितारों ने उनके लिए शोक संदेश साझा किए। कई मीडिया हाउस ने भी अभिनेता की मौत की खबर दी। हालांकि, अभिनेता के परिवार द्वारा मौत की सभी अफवाहों को खारिज कर दिया गया है।जैसा कि एएनआई द्वारा उद्धृत किया गया है, उनकी बेटी ने कहा कि विक्रम गोखले का "अभी तक निधन नहीं हुआ है" और वह "लाइफ सपोर्ट पर" हैं और उन्होंने अपने प्रशंसकों और शुभचिंतकों से अभिनेता के लिए "प्रार्थना करते रहने" के लिए कहा।

.

पुणे के दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल में भर्ती

82 वर्षीय अभिनेता पुणे के दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल नाम के एक अस्पताल में भर्ती हैं और पिछले कुछ दिनों से वहां उनका इलाज चल रहा है। बुधवार को तबीयत बिगड़ने के बाद अभिनेता को आईसीयू में शिफ्ट किया गया था। हालाँकि, विक्रम गोखले की बीमारी के बारे में कोई विवरण प्राप्त नहीं किया जा सका, क्योंकि न तो अस्पतालों और न ही उनके परिवार ने अभी तक उनकी स्वास्थ्य स्थिति के बारे में कोई आधिकारिक बयान जारी किया है।

.

अफवाहें

सोशल मीडिया पर विक्रम गोखले की मौत की अफवाहें सामने आने के बाद शोक व्यक्त करने वाले कई बॉलीवुड अभिनेताओं में जावेद जाफ़री, रितेश देशमुख, अजय देवगन और एली गोनी शामिल थे।अमिताभ बच्चन स्टारर परवाना के साथ, दिग्गज अभिनेता ने 1971 में 26 साल की उम्र में अपनी शुरुआत की। गोखले 40 साल से अधिक के करियर में कई बॉलीवुड और मराठी फिल्मों में दिखाई दिए।