World Cup 2023 : वर्ल्ड कप से पहले रजनीकांत ने की भविष्यवाणी,भारत को लेकर कही ये बड़ी बात

 
h

आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2023 का फ़ाइनल मुकाबला रविवार 19 नवंबर को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बिच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाने वाला है।दुनियाभर के क्रिकेट फैंस इन मुकाबले का बेसब्री से इंतजार कर रहे है15 नवंबर को मुंबई के वानखेड़े में हुआ सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड को हराकर वर्ल्ड कप में अपन जगह बना ली है।अब फ़ाइनल मुकाबले को लेकर दिग्गज एक्टर रजनीकांत ने एक भविष्वाणी कर दी है। 

रजनीकांत की भविष्यवाणी 
सेमीफाइनल मुकाबले देखने के बाद अब रजनीकांत ने साफ कह दिया है की इस बार वर्ल्ड कप तो भारत ही लाने वाला है।खबरों के अनुसार रजनीकांत का कहना है,सेमीफाइनल के दौरान पहले तो मुझे घबराहट हो रही थी,लेकिन बाद में जब विकेट गिरते गए तो सब ठीक हो गया। उस डेढ़ घंटे के दौरान में बहुत धबराया हुआ था।लेकिन मुझे यकीन था की विश्व कप हमारा है। also read : सहार इंडिया के प्रमुख सुबत रॉय का हुआ निधन,कई सालो तक सहार का नाम टीम इंडिया की जर्सी पर चमका

j

मैच देखने जा सकते है थलाइवा 
अब थलाइवा के साथ - साथ कई बड़ी हस्तियों का इस वर्ल्ड कप मुकाबले का बेसब्री से नतजार है। बता देखी 19 नवंबर को रविवार दोपहर 2 बजे अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। इस बार भारत का मुकाबला ऑस्ट्रेलिया के साथ होने वाला है .ऐसे में जानकारी के अनुसार रजनीकांत भी भारत का उत्साह बढ़ाने के लिए स्टेडियम में जाएगे।