रेस्टोरेंट में 1.3 करोड़ का खाया खाना,बिल देख लोगो के उड़े होश,लोगो ने कही ये बात

 
g

शेफ नुसरत गोकसे का नाम तो सुना होगा। उन्हें 'सॉल्ट बे ' के नाम से भी जाना जाता है।दरअसल खाने में नमक छिड़कने को उनका अंदाज जनता के बिच काफी वायरल है।उनकी एक रेस्ट्रॉन्ट चेन है,जिसका नाम,नसर एट-रेस्टोरेंट्स है। यह दुनिया के सबसे महंगे रेस्टोरेंट्स में से एक है,जो अनोखे 'गोल्ड कोटेड स्टिक 'के कारण मशहूर है।इसकी दुनियाभर में 22 ब्राँच है ,जिनमे से एक आबू धाबी में भी है।यहाँ कुछ लोगो का एक ग्रुप पार्टी करने पंहुचा था,जिन्होंने इतना खाया पिया की उनका बिल देखकर लोग हैरान रह गए। इसका कारण था की यहबिल 1.3 करोड़ रुपए का बना था। 'सॉल्ट  बे ' ने खुद इस कीमती बिल की फोटोज इंस्टग्राम पर पोस्ट की है ,जिसके बाद मामला सोशल मिडिया पर सुर्खियों में बना हुआ है। 

g

बिल के अनुसार रेस्टोरेंट में कंस्टमर्स ने लगभग 1.37 करोड़ रूपये का खाना खाया है। यह बिल 17 नवंबर 2022 का है ,जिसकी फोटो सॉल्ट बे ' 18 नवंबर को इंस्ट्राग्राम पर शेयर किया है। उनकी इस पोस्ट को अबतक कई लाख हजार से ज्यादा लाइक्स और कमेंट्स मिले है लेकिन बिल किसका है रेस्टोरेंट की तरफ से इसकी पृष्टि नहीं की है। पर सोशल मिडिया पर वायरल कुछ फोटोज के अनुसार ये हाईफाई बिल 'फार्मूला 1 ' के ड्राइवर्स की पार्टी का है ,जिसमे दुनिया के जाने माने f1 ड्राइवर्स ने हिस्सा लिया था। इंस्ट्रग्राम पर बिल की फोटोज शेयर करते हुए सॉल्ट बे ने लिखा -क्वालिटी कभी महंगी नहीं होती। 

g

यानी की इस साल आबू धाबी ने फ१ ग्रेंड पिक्स का आयोजन हुआ ,जिसमे मेक्स वेरस्तापन्ने ने पहला स्थान हासिल किया। वही दूसरे नम्बर पर चार्ल्स एल ,और तीसरे पर सर्जियो पेरेज रहे। हलाकि बिल के वायरल होने के बाद तमाम यूजर्स ने सॉल्ट बे की खिचाई की है। एक युर ने लिखा की ऊँचे लोगो की पसंद है ,तो किइस ने कहा ये तो सरासर लूट है। किसी ने कहा इतने में तो बहुत अच्छी जगह एक आलिशान फ्लेट आ जाता है।