OMG ! दिल्ली के इन मार्केट में लहंगे से लेकर सूट तक बेहद सस्ते में मिल जाएगे सारि ड्रेस,जानिए इनके बारे में

 
H

शॉपिंग करने के शौकीन सभी लोग होते है खासकर महिलाये तो शॉपिंग करने के मामले में सबसे आगे रहती है। वह मार्किट जाने पर एक से एक ट्रेंडी कपड़े खरीदकर ले आती है। लेकिन ये शॉपिंग तभी अच्छी लगती है जब सब बजट में हो। ऐसे में आप सोच रहे होंगे की ऐसी बजट वाली मार्केट कहा है तो हम आपको बता दे ऐसा बाजार आपको दिल्ली में मिलेगा। यहाँ से आप रेडीमेट कपड़े और थोक में भी हर तरह के कपड़े खरीद सकते है। यहाँ आपको थोक के कपड़े रेडीमेट कपड़ो से ज्यादा सस्ते मिलते है तो चलिए जानते है इन बाजार के बारे में 

H

दिल्ली का सेंट्रल बाजार - ये सबसे अच्छे शादी शॉपिंग जगहों में से एक है। यहाँ आपको बड़ी दुकानों से लेकर छोटी दुकानों तक में हर एक जरुरी सामान आसानी से मिल जाता है। यहाँ आपको परफेक्ट कस्टमाइज्ड ब्राइडल चूड़े से लेकर शादी के लहंगे आसानी से मिल जाते है। यहाँ एक चीज बेहद खास है वो है थोक में मिलने वाले कपड़े। यहाँ से आप अपने किसी भी ऑउटफिट को सिलवाने के लिए किसी भी तरह का कपड़ा खरीद सकते है। ये बाजार सुबह 11 से रात 9 बजे तक खुलता है।

H

तिलक नगर - यहाँ के कई बाजारों  शादी वाले कपड़ो की खरीदारी के लिए ही खुले हुए है लेकिन जब कपड़े की खुदरा बिक्री की बात आती है तो दिल्ली के पक्षिम में तिलक नगर से अच्छा और कोई बाजार नहीं है। तिलक नगर की दुकानों में आपको भारी और हल्के दोनों कपड़े आसानी से मिल जाते है। इसके अलावा आप यहाँ दे फेंसी लटकन,लेस और बॉर्डर जैसे शानदार चीजे खरीद सकते है।