यह गाय मुँह से दरवाजा खोल हो गयी फरार ! इंसानो से ज्यादा निकली समझदार,देख हर कोई हैरान ,Video

 
j

इंटरनेट की दुनिया बड़ी ही अजीब है,यहाँ कब क्या देखने को मिल जाएं कुछ कहा नहीं जा सकता है।ऐसी ही वायरल होते कई वीडियो मे कभी हँसा हसकर लोटपोट कर देते है,तो कभी हैरत मे डाल देते है।हाल ही मे एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है ,जिसे देखकर आप भी ढंग रह जाएगे। यु तो इंसानो को धरती पर सबसे ज्यादा समझदार माना जाता है,लेकिन कुछ जानवर ऐसे भी है जो दिमाग के मामले मे इंसानो से भी ज्यादा स्मार्ट है।सामने आ रहे इस वीडियो मे देख सकते है की कैसे एक गाय बड़ी चालाकी से खुद को रिहा कर लेती है। 

हैरान कर देने वाले इस वीडियो मे गाय की चालाकी देखकर हर कोई हैरान है। इसे देखकर आपकी आँखे भी खुली रह जाएगी। इस वीडियो मे एक गाय की समझदारी हर किसी को हैरान कर रही है।वीडियो मे देख सकते है को कैसे लोहे की सलाखों के अंदर कैद एक गाय खुद को रिहा करने के लिए जीभ से छू छूकर दरवाजे की कुंडी खोलकर वह से भाग जाती है।ऐसे मे सोशल मिडिया पर जानवरो से जुड़े एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिलते है,लेकिन हाल ही मे वायरल हो रहा यह वीडियो काफी जबरदस्त है। also read : आखिर श्मशान घाट क्यों नहीं जाती ओराते ?? पार्थिव शरीर को क्यों नहीं देती दाग ?? जानिए आस्था दे जुड़े इन बातो के बारे में

सोशल मिडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर किया गया है।जिसके काफी पसंद किया जा रहा है।इस वीडियो पर काफी लाइक्स और कमेंट देखने को मिल रहे है।इस वीडियो को शेयर करते हुए केप्शन मे लिखा गया है,'वेरी स्मार्ट ' वीडियो को देख चुके यूजर्स इस पर एक से बढ़कर एक रिएक्शन दे रहे है।एक यूजर ने लिखा ,'मेरे अंग्रेजी शीषक हमेशा कहा करते थे ..एक भाषा जुबान आपके लिए दरवाजे खोलती है। एक ने लिखा 'आवश्यकत ही अविष्कार की जननी है।