बर्फ से ढके पहाड़ो के बिच दो महिलाओ का गाना 'घोड़े पे सवार ' हुआ वायरल,देखे वीडियो

 
g

फिल्म काला का गीत "घोड़े पे सवार" पिछले साल दिसंबर में रिलीज होने के बाद से ही इंटरनेट पर छा गया है। अब लद्दाख में बर्फ से ढके खूबसूरत पहाड़ों की पृष्ठभूमि में डांस करती दो महिलाओं के एक वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है.''पुंटसोक वांगमो और पद्मा लामो द्वारा गोधे पे सवार कवर डांस। पूरे रास्ते लद्दाख से," 15 जनवरी को ट्विटर पर जिगमत लद्दाखी द्वारा साझा किए गए पोस्ट का कैप्शन पढ़ा गया।


माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट पर साझा की गई क्लिप में पुंटसोक वांगमो और पद्मा लामो को सड़क के बीच में पारंपरिक नृत्य करते हुए दिखाया गया है क्योंकि सफेद बर्फ लद्दाख के बंजर परिदृश्य को कवर करती है। वे सहजता से केवल सही भावों के साथ एक पूरी तरह से सिंक्रनाइज़ कोरियोग्राफी खींच लेते हैं। also read : कोलकाता का पूर्व भारतीय फुटबॉलर परिवार की मदद के लिए ZOMATO का फ़ूड डिलीवरी एजेंट बना


एक यूजर ने लिखा, "आज के किसी भी बॉलीवुड डांसर, चीरो वगैरह से हजारों गुना बेहतर, यह" वी द नेशन "के पीपीएल को जोड़ता है।एक अन्य यूजर ने लिखा, "इतनी खूबसूरत, उन्हें बताएं कि हमें यह पसंद आया।"उनके मूव्स बहुत अच्छे हैं। बैकग्राउंड लोकेशन भी खूबसूरत। उन्हें इसे अन्य गीतों के साथ जारी रखने दें," तीसरे ने लिखा।