यूपी में स्कूटर पर लड़की के साथ वीडियो के बाद अश्लीलता के लिए हिरासत में लिया गया

 
b

लखनऊ पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है, जिसे कथित तौर पर हजरतगंज इलाके में वायरल वीडियो में देखा गया था, जहां कथित तौर पर वह एक युवा लड़की के साथ उत्तर प्रदेश की राजधानी की व्यस्त सड़क पर एक स्कूटर पर सवार होकर घूम रहा था।
सोशल मीडिया पर मंगलवार को एक वीडियो सामने आया जिसमें एक कपल अश्लील इशारे करता नजर आया। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए वायरल वीडियो में दिख रहे शख्स को हिरासत में ले लिया, लड़की नाबालिग निकली.

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (एडीसीपी) मध्य लखनऊ राजेश श्रीवास्तव ने बुधवार को एएनआई को बताया, "कल एक वीडियो सामने आया, जिसमें लखनऊ के हजरतगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक व्यक्ति और एक नाबालिग लड़की को अनुचित तरीके से स्कूटर पर बैठे हुए दिखाया गया है। " also read : इस वीकेंड आसमान से गिरेगा NASA का 38 साल पुराना सेटेलाइट ERBS,क्या यह धरती से टकराएगा ??

एडीसीपी ने कहा, "आईपीसी की धारा 294, 279 के तहत मामला दर्ज किया गया है और स्कूटर चला रहे 23 वर्षीय विक्की शर्मा को हिरासत में लिया गया है और उसका स्कूटर जब्त कर लिया गया है।"

सार्वजनिक स्थान पर अश्लीलता फैलाने के आरोप में मामला दर्ज किया गया था। पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक ग्रामीण परिवेश का रहने वाला बताया जा रहा है जबकि उसके साथ गई लड़की नाबालिग निकली.