बैंक के डिपॉजिट फॉर्म पर इस शख्स ने लिखा कुछ ऐसा जिसे देख लोगो की छूटी हसी

 
.

जैसा कि आप सब जानते है की सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ वायरल होता ही रहता है। आप सभी कभी ना कभी बैंक में पैसा जमा कराने तो गए ही होंगे। पैसा जमा कराने से पहले डिपॉजिट फॉर्म में कुछ जानकारियां देनी जरूरी होती है। कई बार ऐसा होता है कि लोग इस फॉर्म में कुछ गलतियां कर देते हैं।

.

क्या हुई गलती?

परंतु यह गलती देखकर आपकी हंसी छूट जाएगी। 'इंडियन बैंक' की जमा पर्ची की एक तस्वीर खूब शेयर की जा रही है। दरअसल, बैंक की इस डिपॉजिट स्लिप में खाताधारक ने कैश डिपॉजिट करने की अपनी सारी जानकारी लिखी होती है। लेकिन डिपॉजिट स्लिप में राशि कॉलम में राशि की जगह उन्होंने जो लिखा उसे पढ़कर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं।

.

इंडियन बैंक की मुरादाबाद शाखा

इस जमा पर्ची के ऊपर लिखी जानकारी के अनुसार यह मामला इंडियन बैंक की मुरादाबाद शाखा का है।दरअसल, एक शख्स बैंक में पैसे जमा करने गया था।लेकिन डिपॉजिट स्लिप में सारी जानकारी सही-सही लिखकर राशि के कॉलम में राशि की जगह 'तुला' लिख दिया। जहां राशि को हिंदी में राशि लिखा गया। शायद खाताधारक को लगा कि बैंक वाले उससे उसकी रकम मांग रहे होंगे।

.

लोगो की राये

फिलहाल पर्ची पर बैंक की मुहर के साथ 12 अप्रैल की तारीख भी है, जिससे साफ होता है कि इस गलती के बावजूद बैंक वालों ने खाताधारक का पैसा जमा कर दिया।वैसे इस फोटो को ट्विटर यूजर @NationFirst78 ने 16 अप्रैल को शेयर किया था। लेकिन यह तस्वीर अब एक बार फिर ऑनलाइन वायरल हो रही है। फोटो के साथ कैप्शन में लिखा था- लोग कितने स्टनिंग हैं। इस पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।कुछ ने लिखा कि ये लोग कहां से आते हैं? लगता है तुला राशि के लोग ऐसे ही कारनामे करते रहते हैं?