भूमि पेडनेकर अपने जबरदस्त स्टाइलिश लुक से फैंस को किया हैरान

 
h

भूमि पेडनेकर ने हालिया आउटिंग और सोशल मीडिया पोस्ट में अपनी शानदार फैशन संवेदनशीलता का खुलासा किया है। चाहे वह मेक्सिको में छुट्टियां मना रहा हो या किसी दोस्त की शादी के कार्यक्रम या सिर्फ कॉकटेल पार्टी में शामिल हो रहा हो, उसके फैशन फॉरवर्ड आउटफिट विकल्पों ने उसके प्रशंसकों के लिए इस शानदार अभिनेता का एक नया, कम खोजा हुआ पक्ष प्रस्तुत किया है।

j

भूमि ने फिल्मफेयर अवॉर्ड्स दुबई में सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट रिया कपूर के साथ उनके सुरुचिपूर्ण और ठाठ संगठनों के साथ काम किया। शारीरिक रूप से वह वॉशबोर्ड एब्स और एक सुपर टोंड बॉडी के साथ सबसे फिट है जो बोल्ड और स्टाइलिश गाउन, ड्रेस और टू-पीस फ्यूजन आउटफिट में आसानी से फिट हो जाती है।उन्होंने अपने हालिया लुक के लिए अपार प्रशंसा अर्जित की है, प्रशंसकों ने उनके पश्चिमी गाउन और इंडो-वेस्टर्न पहनावे पर गा-गा किया। also read : साउथ की एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया की हूबहू कॉपी है इंडस्ट्री की ये एक्ट्रेस, तस्वीरें देखकर चकरा जाएगा आपका सिर

g

6 फिल्मों के निर्माण में हाथ बँटाने के बाद भूमि ने आत्म-अभिव्यक्ति के रूप में अपने सर्वश्रेष्ठ परिधान पहने हैं। उसने कहा, "मुझे खुशी है कि मेरी शैली को फैशन फॉरवर्ड के रूप में पहचाना जा रहा है। किसी भी युवा महिला की तरह, मुझे हमेशा फैशन में निवेश किया गया है और मैंने हमेशा उस तरह से कपड़े पहनने की कोशिश की है जो मुझे लगता है। मेरे लिए, फैशन मेरे व्यक्तित्व का एक विस्तार है और मेरे व्यक्तित्व के विभिन्न रंग और पहलू हैं और मैं केवल उसी तरह से खोज और प्रतिबिंबित कर रहा हूं जिस तरह से मैं अभी तैयार हो रहा हूं। मैंने अभी-अभी गले लगाया है कि मैं वास्तव में कौन हूं और मुझे लगता है कि यही मेरे लिए बड़े समय से काम कर रहा है। मैं इस चरण से प्यार कर रहा हूं जिसमें मैं हूं और मैं खुद को खुश करने के लिए तैयार हूं और कोई नहीं।भूमि एक्सपेरिमेंटल कट कैरी करती हैं और आसानी से फिट हो जाती हैं,और प्रशंसकों के साथ-साथ हर जगह फैशन प्रभावित करने वालों के लिए फैशन लक्ष्य निर्धारित करती हैं।