काजल अग्रवाल ने ब्लश पिंक लहंगा पहन दिए किलर पोज,फोटोज देख फैंस हुए दीवाना

 
g

एथनिक वियर के बारे में बात करने के लिए इससे बेहतर समय कोई नहीं हो सकता क्योंकि एक के बाद एक शादियों की कतार लग रही है। भीड़ से अलग दिखने की इच्छा के साथ समारोहों के लिए तैयार होना रोमांचक और नर्वस-रैकिंग हो सकता है। इस बीच, अगर आप कुछ भी नहीं सोच पा रहे हैं, तो जरा गौर करें कि काजल अग्रवाल ने क्या पहना है। अभिनेत्री ने कपड़ों के ब्रांड सावन गांधी के शानदार लहंगे में तस्वीरें साझा कीं। उन्होंने मिररवर्क और सेक्विन से सजा हुआ जॉर्जेट का पेस्टल लहंगा पहना था। उसने इसे एक शानदार ब्लाउज के साथ जोड़ा जिसमें पट्टियाँ और एक प्लंजिंग नेकलाइन थी। काजल ने मिरर और कटवर्क बॉर्डर के साथ मैचिंग नेट दुपट्टा भी कैरी किया था। उन्होंने गोल्डन लहंगे से अपने लुक को कंप्लीट किया। काजल ने पारंपरिक नेकपीस, डैंगलर्स और ब्रेसलेट्स पहने थे। मेकअप के लिए, उसने झिलमिलाता सुनहरा आईशैडो, समोच्च गाल और होठों पर एक सुनहरा रंग चुना। उसने अपने साइड-स्वेप्ट बालों के एक तरफ एक खूबसूरत बैरेट हेयर क्लिप पहनी थी।

l

शरारा के सेट फैशन के दीवानों को प्रभावित करने में कभी असफल नहीं रहे। इससे भी दिलचस्प बात यह है कि शरारा को अनगिनत तरीकों से स्टाइल किया जा सकता है। यहां काजल अग्रवाल एक भव्य लाल रंग में शरारा के लिए अपने प्यार का प्रदर्शन कर रही हैं। यह रिद्धि मेहरा का हाथ से कढ़ाई किया हुआ फ्यूशिया पेप्लम शरारा सेट है। उनके शॉर्ट कुर्ते में एम्ब्रॉयडरी वर्क था। उनके कुर्ते के कफ्स पर फेदर डीटेलिंग कमाल की लग रही थी। मैचिंग शरारा पैंट ने उनके लुक को पूरा किया। वह डैंगलर ईयररिंग्स और रिंग्स में नजर आईं। मिनिमल मेकअप के साथ उन्होंने बालों को पोनीटेल में बांध रखा था।

हमारा एथनिक वियर हमेशा भारी और चमकीला नहीं होना चाहिए। अगर आप कम से कम कपड़े पहनने में विश्वास रखते हैं, तो यहां सीधे काजल अग्रवाल से एक विचार आ रहा है। उसने कपड़ों के ब्रांड Drishti & Zahabia के मोती के सफेद कुर्ते में हमारे दिल की दौड़ लगा दी। उनका स्लीवलेस कुर्ता एम्ब्रॉएडर्ड योक डिटेल्स के साथ आया था। इसे उन्होंने स्ट्रेट-फिट पैंट्स के साथ पेयर किया था। उनके लुक को और पूरा करते हुए गोल्डन बॉर्डर पर मैचिंग नेट दुपट्टा था। काजल ने इसके लिए ट्रेडिशनल डैंगलर इयररिंग्स जोड़े। उसके होठों पर बोल्ड लाल रंग ने उसके लुक में एक बहुत जरूरी रंग जोड़ दिया। also read : भूमि पेडनेकर अपने जबरदस्त स्टाइलिश लुक से फैंस को किया हैरान

ऑल-व्हाइट एथनिक लुक के बारे में क्या ख्याल है? खैर, यह असली है और इसे साबित करना कोई और नहीं बल्कि काजल अग्रवाल हैं। यदि आप कुछ भी नहीं सोच सकते हैं, तो बस उस शादी के लिए एक भव्य सफेद सलवार सूट सेट करें जिसमें आपको शामिल होना है। काजल ने स्लीव्स के चारों ओर गोल्डन जरी वर्क वाली लॉन्ग एम्बेलिश्ड कुर्ती और एक सूक्ष्म वी-नेकलाइन पहनी थी। उनकी स्ट्रेट-फिट व्हाइट पैंट्स उनके लुक को चार-चांद लगा रही थीं। हालांकि डिजाइनर दुपट्टा मत भूलना। उनकी एक्सेसरीज में पारंपरिक डैंगलर इयररिंग्स शामिल थे। ग्लैम चुनता है? सूक्ष्म झिलमिलाता आईशैडो और गुलाबी चमकदार होंठ। उन्होंने अपने बालों को वेव्स में खुला छोड़ दिया था.

h

एथनिक वियर की चर्चा करते हुए हम साड़ियों के बारे में कैसे बात नहीं कर सकते हैं? यह विषय अधूरा होगा यदि हम साड़ियों की सुंदरता पर चर्चा न करें। क्या आप उन पारंपरिक पर्दे के शौकीन नहीं हैं? यदि नहीं, तो आप एक समकालीन लुक के लिए जा सकते हैं जो आपको स्टाइलिश और पारंपरिक दिखाएगा। देखिए कैसे काजल ने गौरव गुप्ता की खूबसूरत रेड सीक्विन साड़ी पहनी। उसके भारी स्लीवलेस ब्लाउज़ में एक बंद गोल नेकलाइन दिखाई दे रही थी। उसके लुक के वाइब से मेल खाने के लिए बस डैंगलर इयररिंग्स, चूड़ियाँ और एक अंगूठी की जरूरत थी।