बेटी न्यासा संग काजोल ने सिद्धिविनायक विनायक मंदिर में लगाई धोक, न्यासा का ट्रेडिशल लुक फैन्स की फ़टी रह गई आँखे

 
zxzx

बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस काजोल रविवार के दिन बेटी न्यासा देवगन के साथ सिद्धिविनायक विनायक मंदिर में पहुंची है। यहां पहुंचकर एक्ट्रेस ने भगवान के दर्शन किए है। इस दौरान दोनों माँ-बेटी की तस्वीरें सोशल मीडिया के ऊपर जमकर वायरल हो रही है। इस दौरान न्यासा बेहद खूसबूरत नजर और क्यूट नजर आ रही है। न्यासा ने व्हाइट कलर का सलवार सूट पहना हुआ है। वहीं माँ काजोल भी फ्लोरल प्रिंट कुर्ते में बेहद खूबसूरत दिख रही है। 

इन तस्वीरों एक्ट्रेस ने अपने लुक को पूरा करने के लिए मिनिमम मेकअप और बालों की ओपन हेयर स्टाइल बनाई हुई है। वहीं न्यासा का क्यूट और बोला अन्दाज देखकर फैन्स जमकर तारीफ कर रहे है। इसके साथ ही काजोल ने ब्राउन कलर के सुन ग्लासेस लगाए हुए है। तस्वीरों में न्यासा हाथ में पूजा की थाली पकड़े हुए नजर आ रही है। जिसमें नारियल और फूल हैं।  और दोनों ने माथे पर सिंदूर का तिलक लगाया हुआ है। 

zxz

तस्वीरों में दोनों के आस-पास काफी भीड़ जुट गयी है। उनकी सिक्योरिटी के लिए पुलिस भी नजर आ रही है। न्यासा को अक्सर ट्रेडिशनल लुक में देखा जाता है। लेकिन इस बार उनका ट्रेडिशनल लुक देखकर फैन्स जमकर तारीफ कर रहे है। उनका ये लुक फैन्स को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। 

काजोल के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो एक्ट्रेस पिछली बार फिल्म सलाम वेंकी में नजर आई थीं। रेवती के निर्देशन में बनी इस मूवी में काजोल ने विशाल जेठवा की मां का किरदार निभाया था.also read : तारा सुतरिया ने दिखाया अपना बोल्ड अंदाज,ब्रालेट पहन फ्लॉन्ट किया फिगर