IND VS BAN: टी 20 WORLD Cup में भारत ने बांग्लादेश को 5 विकेट से हराया,सेमीफाइनल की राह की आसान

 
H

टी 20 World CUP 2022 आज भारतीय टीम और बांग्लादेश के बीच खेला गया है। दोनों एडिलेड ओवल मैदान पर आमने समाने है। भारत और बांग्लादेश टूर्नामेंट में अपना चौथा मुकाबला खेल रहे है।एडिलेड ओवल में खेले गए टी 20 वर्ल्ड कप के 35 वे मुकाबले में टीम इंडिया ने बांग्लादेश को 5 रनो से हरा दिया है। इस जीत के साथ ही भारत के 6 प्वाइंट हो गए है। इस मैच में बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले बेटिंग करने का फैसला लिया।भारत ने बांग्लादेश के समाने 185 का रन का लक्ष्य रखा। 

G

टीम इंडिया की बात करे तो रोहित शर्मा 2 रन बनाकर सस्ते में आउट हो गए है। इसके बाद केएल राहुल और विराट कोहली ने मोर्चा संभाला। दोनों ने 67 रनो की साझेदारी की।राहुल 32 गेंदों में 52 रन बनाने के बाद 10 वे ओवर में आउट हुए। कोहली ने 44 रनो की बेहतरीन पारी। सूर्यकुमार यादव ने 30 रन बनाए तीसरे विकेट के लिए 38 रन जोड़े।हार्दिक पांड्या 5 रन बनाकर आउट हो गए है उनका बल्ला नहीं चला। दिनेश कार्तिक 7 रन बनाकर 17 वे ओवर में अपना विकेट गवाया।अक्षर पटेल ने 9 रन का योगदान दिया।आर अशिवन ने 6 गेंदों में 13 रन बनाए। भारत के लिए अर्शदीप सिंह और हार्दिक पांड्या ने दो दो विकेट लिए। 

  H

बांग्लादेश के लिए लिट्टन दास ने सिर्फ 27 गेंदों में 60 रन बनाए, लेकिन अन्य किसी भी खिलाड़ी के बल्ले से रन नहीं निकले.बांग्लादेश के लिए हसन महमूद ने तीन और शाकिब अल हसन ने 2 विकेट लिए। बांग्लादेश के लिए लिटन दास ने सिर्फ 27 गेंदों में 60 रनो की बेहतरीन पारी खेली,लेकिन बाकी किसी भी खिलाडी के बल्ले से रन नहीं निकले।