IND VS ENG : वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला आज,जानिए मौसम और पिच के बारे में

 
g

इन दिनों भारत और इंग्लैंड के बिच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है। भारत और इंग्लैंड के बिच आज 14 जुलाई को तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जाएगा। यह मैच लंदन के लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड पर शाम 5:30 बजे से खेला जाएगा,वनडे सीरीज का पहला मुकाबला भारतीय टीम ने जीता है और भारतीय टीम इस मुकाबले को जीतकर सीरीज 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर सकती है। ऐसे में इंग्लैंड के लिए यह मुकाबला जितना होगा 

g

वनडे सीरीज के मुकाबले में टीम इंडिया इस वक्त जबरदस्त लय में है भारतीय टीम ने टी 20 सीरीज में जबरदस्त प्रदर्शन करने के बाद वनडे सीरीज के पहले मैच में भी एकतरफा अंदाज से जित हासिल की थी। ऐसे में अब दूसरे मैच में भी भारतीय टीम की कोशिश अपनी लय को बरकरार रखने ही होगी इस मैच में विराट कोहली के प्लेइंग इलेवन में शामिल होने की संभावना कम है भारतीय टीम इस मैच में भी अपनी पिछले मैच की प्लेइंग इलेवन के साथ ही उतरे इंग्लैंड टीम में कुछ बदलाव होने की संभावना है। 

g
 टीम इंडिया ने लॉर्ड्स के मैदान पर 8 वनडे मैच खेले है इनमे से चार में उसे जित मिली है और 3 मैच हारे है और 1 मैच ट्राई भी रहा है।वही पिच की बात करे तो लॉर्ड्स के पिच पर हमेशा हल्का उछाल रहता है इस बार हल्की हरी घास भी है ऐसे में गेंदबाजो को मदद मिल सकती है लेकिन यह पिच बल्लेबाजी के लिए भी बेहतर है।