जसप्रीत बुमराह की वाईफ अपनी अदाओ से जीत लेती फैन्स का दिल, खूबसूरती में नहीं है अनुष्का शर्मा से कम

 
cfng

क्रिकेट के मशहूर गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की वाइफ दिखने में बेहद खूबसूरत है और वह अपनी खूबसूरती से अनुष्का शर्मा को भी फेल कर देती है। जसप्रीत बुमराह एक ऐसे क्रिकेट है जिन्होंने टीम इंडिया को कई मुकाबले जिताए है। वही हाल ही में हुए विश्वकप में जसप्रीत बुमराह नहीं खेल पाए थे। इस दौरान कहीं ना कहीं उनकी कमी सबको देखने को मिली थी। आपको बता दें, बुमराह को कुछ समय पहले चोट लगी थी जिसकी वजह से वह मैच नहीं खेल पाए थे। हालांकि वह अपनी वाइफ संजना की खूबसूरती की वजह से काफी चर्चा में बने हुए हैं। 

जसप्रीत बुमराह की वाइफ है बहुत खूबसूरत
आपको बता दें, बुमराह की वाइफ हुसन की मल्लिका है वही वह अपनी खूबसूरती से हर किसी को क्लीन बोल्ड देती रहती है। जसप्रीत बुमराह की वाइफ का नाम संजना गणेशन है और उनकी खूबसूरती के काफी लोग दीवाने हैं। वह अपनी अदाओं से हर किसी को दीवाना बना लेती है। वहीं संजना गणेशन किसी एक्टर से कम नहीं है। संजना अक्सर क्रिकेट के खेल मैदान में नजर आती रहती है और क्रिकेट से जुड़े क्रियाकलाप देखती रहती है। 

जसप्रीत की वाइफ ने जीता फैंस का दिल
क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह की वाइफ ने अपनी सादगी से हर किसी का दिल जीत लिया है। उनकी सादगी हर किसी को काफी पसंद आती है और लोग उनकी जमकर तारीफ करते रहते हैं। संजना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपनी खूबसूरत वीडियोस और फोटोज  फेन्स के साथ में शेयर करती रहती है। उनकी तस्वीरों को देखकर लोग अपना दिल हार बैठते हैं। 

 जसप्रीत एक ऐसे इंडियन गेंदबाज है जिनकी काफी संख्या में लोग दीवाने हैं वह अपनी गेंदबाजी से हर किसी को प्रभावित करते रहते हैं वही उनकी वाइफ भी खूबसूरती को लेकर चर्चा में छाई रहती है क्योंकि उनकी वाइफ संजना गणेशन बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी मात देती है | Also read : भारत-श्रीलंका पहला वनडे, गुवाहाटी में खेला जाएगा