धोनी और पांड्या ने की एक साथ दुबई में मस्ती, थिरके बादशाह के रैप पर

 
.

बादशाह अपने रैप और गानों से किसी को भी नचा सकते हैं। बादशाह के गाने आपको झूमने पर मजबूर कर देते हैं। बादशाह ने अब तक फिल्म इंडस्ट्री को कई हिट गाने दिए हैं। फैन तो फैन, बॉलीवुड सेलेब्स और क्रिकेटर्स भी बादशाह के गाने पर थिरकने से खुद को नहीं रोक पाते हैं।ऐसा ही एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप भारतीय टीम के दिग्गज खिलाड़ियों को बादशाह के गाने पर थिरकते हुए देख सकते हैं। वीडियो सामने आने के बाद लोग इस पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

.

धौनी-पंड्या जमकर डांस करते हैं

धोनी इन दिनों दुबई में छुट्टियां मना रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें बताया जा रहा है कि यह दुबई में बर्थडे पार्टी का है।इस वीडियो को इंस्टैंट बॉलीवुड नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो में आप बादशाह को काला चश्मा का रैप पार्ट गाते हुए देख सकते हैं।

.

हार्दिक पांड्या और महेंद्र सिंह धोनी उनके रैप पर डांस करते नजर आ रहे हैं

वहीं, हार्दिक पांड्या और महेंद्र सिंह धोनी उनके रैप पर डांस करते नजर आ रहे हैं।इस वीडियो में इन दोनों के अलावा ईशान किशन, क्रुणाल पंड्या और उनके साथ अन्य लोग डांस करते दिख रहे हैं। फैंस माही को लंबे समय बाद देखकर काफी अच्छा महसूस कर रहे हैं। वीडियो पर वे तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो क्रिकेटरों को ट्रोल कर रहे हैं।

.

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'तुमने किसके साथ डांस किया है।' तो वहीं दूसरे ने लिखा है, 'धोनी को देखकर अच्छा लगा'। वहीं एक अन्य का कहना है, 'जश्न तब होगा जब जीत हमारी होगी। एक अन्य यूजर ने लिखा है, 'इनसे बस डांस करवा दो'। कुल मिलाकर इस वीडियो पर लोगों की मिलीजुली प्रतिक्रिया मिल रही है।