PAK VS ENG : टी 20 World cup 2022 के फ़ाइनल मुकाबले के लिए तैयार हो चुकी है दोनों टीमें,बाबर आजम ने नेट्स में लगाए शॉट,देखे वीडियो

 
h

टी 20 world कप 2022 के फ़ाइनल मुकाबले के लिए तैयारी शुरू हो गयी है।इसके लिए पाकिस्तान टीम ने अभ्यास शुरू कर दिया है।  पाकिस्तान इग्लेंड के बिच मेलबर्न क्रिकेर ग्राउंड में संडे यानि 13 नवंबर को ये मुकाबला दोपहर 1:30 बजे से शुरू होगा।पाकिस्तान के लिए ये ऐतिहासिक मौका होगा क्युकी 1992 वर्ल्ड कप के 30 साल बाद उसे एक बार फिर फ़ाइनल में इग्लेंड को हराने को मौका मिल रहा है।वही इग्लेंड भी कम नहीं है।उसके पास तूफानी बल्लेबाजी के साथ बेहतरीन ऑलराउंडर और जबरदस्त गेंदबाज है। 

g

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के टिवटर हेंडल से एक वीडियो शेयर किया गया है।जिसमे बाबर आजम,शाहीन अफरीदी समेत युवा खिलाडी नेट्स में करारे शॉट लगते दिखाई दे रहे है।पाकिस्तान की टीम निचले कर्म तक बल्लेबाजी करना चाहती है। शायद इसी कारण से शाहीन रमीज कोई खिलाड़ियों से इस महामुकाबले की पर चर्चा करते दिखाई दिए। 

दोनों टीमों के बिच के मुकाबलों की बात करे तो इग्लेंड हमेशा इसमें आगे रही है।पाकिस्तान के पास बेहतरीन बॉलिंग अटेक है तो इग्लेंड के पास एक से एक बल्लेबाज है।इग्लेंड और पाकिस्तान अब तक टी 20 के 28 मैचों में आमने समाने हुए है।इन मैचों में से इग्लंड ने 18 मुकाबले जीते है और पाकिस्तान ने 9 मैच जीते है। वही टी 20 वर्ल्ड कप में अब तक इग्लेंड पाकिस्तान के बिच हु मुकाबले में इग्लेंड ने ही जित हासिल की है।ऐसे में अब देखना होगा की टीम इस बड़े मुकाबले में किस तरह परफॉर्म करती है। इस मैचों को लेकर लोगो के बिच काफी उत्साह भरा है। 

g
इस फ़ाइनल मुकाबले पर बारिश का खतरा भी मंडरा रहा है।मेलबर्न में संडे को बारिश की 95 प्रतिष्ठ है जिसमे 25 मिली मीटर तक बारिश हो सकती।अच्छी बात यह है की रिजर्व डे भी रखा गया है।लेकिन दुर्भाग्य से 'रिजर्व डे ' में भी बारिश क संभावना 95 प्रतिष्ठ है और पांच से 10 मिली मीटर तक बारिश हो सकती है। ऐसे में अगर बारिश के चलते रिजर्व डे भी नतीजा नहीं निकलता है तो इग्लेंड और पाकिस्तान को सयुक्त विजेता घोसित किया जाएगा।