T20 World cup 2022 Final : कौन जीतेगा फ़ाइनल ?? बाबर या बटलर,किसके नाम होगी ट्रॉफी ,फ़ाइनल में इग्लेंड -पाकिस्तान की जंग आज

 
h

टी 20 World cup फ़ाइनल का सभी को बसब्री से इंतजार था।वही अब ये इंतजार खत्म हो गया है। टी 20 वर्ल्ड कप 2022 के फ़ाइनल की तारीख आ गयी है। 13 नवंबर संडे को ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में फ़ाइनल मैच पाकिस्तान और इग्लेंड के बिच खेला जाएगा। दोनों ही टीमें एक एक बार ये वर्ल्ड कप जीत चुकी है और अब फिर से अपने नाम ट्रॉफी करने के लिए तैयार है। 

g

भारतीय समय अनुसार यह मैच संडे को दोपहर 1:30 बजे शुरू होगा। मेलबर्न में संडे को बारिश का अनुमान भी है। ऐसे में फ़ाइनल में कुछ खलल देखने को मिल सकती है। वही फैंस को उम्मीद है की एक रोमांचक फ़ाइनल देखने को मिलेगा।पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम की निगाहे संडे को यहाँ टी 20 विश्व कप फ़ाइनल में फॉर्म में चल रही इग्लेंड के खिलाफ अपनी टीम को जित दिलाकर पाकिस्तान के 'हॉल ऑफ फेम ' में महान क्रिकेटर इमरान खान के साथ शामिल होने पर लगी होगी। 

g

वही इग्लेंड की टीम का भी इस ऑस्ट्रेलियाई सरजमीं पर इतिहास जुड़ा हुआ है। सात साल पहले यही पर इग्लेंड का सफेद गेंद का क्रिकेट तार -तार हुआ था जब बांग्लादेश ने उन्हें ग्रुप चरण में टुर्नाम्नेट से बाहर कर दिया था। भारत के खिलाफ गुरुवार को सेमीफाइनल में उनका यही निडर रवैया साफ देखने को मिला।ऐसे में अब यह देखना काफी रोमांचक होने वाला है की कोनसी टीम किस पर भारी पड़ेगी। टी 20 वर्ल्ड कप 2022 की ट्रॉफी किसके नाम होगी,कौन रचेगा इतिहास ?? ,फ़ाइनल में इग्लेंड - पाकिस्तान की जंग।