न्यूजीलैंड के खिलाफ पहला T20 मैच हो सकता है रद्द,भारत की तमाम युवा हुई मायूस

 
.
भारत और न्यूजीलैंड के बीच कल से टी-20 सीरीज शुरू होने जा रही है। टी20 वर्ल्ड कप के बाद भारत का यह पहला दौरा होने जा रहा है। इस दौरे पर भारत को न्यूजीलैंड से तीन मैचों की टी20 सीरीज और तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है।कल वेलिंगटन में टी20 सीरीज का पहला मैच खेला जाएगा।

भारत के तमाम युवा खिलाड़ी न्यूजीलैंड में अपना जलवा दिखाने को बेताब हैं, लेकिन खबर आ रही है कि न्यूजीलैंड और भारत के बीच पहले टी20 मैच पर बारिश का साया मंडरा रहा है।आइए इस लेख में मौसम की रिपोर्ट जानते हैं।

.

मौसम रिपोर्ट क्या है

वेदर रिपोर्ट कह रही है कि 18 तारीख को बारिश की 96 फीसदी संभावना है। वहीं, रात में यह प्रतिशत घटकर 79 पर आ रहा है। आपको बता दें कि मैच भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे से शुरू होगा। वहीं विश्वसनीय वेबसाइट एक्यूवेदर की रिपोर्ट को पढ़ें तो उनका कहना है कि 18 तारीख को दिन भर में 94 फीसदी बादल छाए रहेंगे और 19 फीसदी तूफान आने की भी संभावना है।

इस सीरीज में भारत के सीनियर खिलाड़ी रोहित शर्मा, विराट कोहली, केएल राहुल और जसप्रीत बुमराह आराम कर रहे हैं।

.

क्या हो सकती है संभावित प्लेइंग XI

Shubman Gill, Ishaan Kishan, Shreyas lyer, Suryakumar Yadav, Hardik Pandya (Captain), Rishabh Pant (Wicketkeeper), Washington Sundar, Yuzvendra Chahal, Bhuvneshwar Kumar, Arshdeep Singh, Umran Malik.

डेवोन कॉनवे (wk), केन विलियमसन (wk), फिन एलन, ग्लेन फिलिप्स, डेरिल मिशेल, जेम्स नीशम, मिशेल सेंटनर, टिम साउथी, लॉकी फर्ग्यूसन, माइकल ब्रेसवेल, ईश सोढ़ी।

.

भारत और न्यूजीलैंड का टी-20 शेड्यूल

पहला टी20 मैच, 18 नवंबर, दोपहर 12 बजे,वेलिंग्टन

दूसरा टी20 मैच, 20 नवंबर, दोपहर 12 बजे, माउंट माउंगानुई

तीसरा टी20 मैच, 22 नवंबर, दोपहर 12 बजे, नेपियर