एशिया कप 2022 के साथ इस भारतीय खिलाडी का टी 20 करियर हुआ खत्म,58 मैचों में नहीं बना सके इतने भी रन

 
g

एशिया कप में भारतीय क्रिकेट टीम का सफर अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के साथ ही खत्म हो गया है। इसी के साथ टीम इंडिया के एक खिलाडी का करियर भी एशिया कप 2022 के साथ खत्म होता दिखाई दे रहा है। भारतीय क्रिकेट टीम में अपनी प्रतिभा को मिले लगातार मोके खिलाडी भुना नहीं सका है जिसके बाद अब इस खिलाडी को टी 20 विश्व कप ने शायद जगह नहीं दी जाए 

h

वही पाकिस्तान के खिलाफ दिनेश कार्तिक ड्राप को ड्राप करके मिले मोके में ऋषभ पंत ने 14 रन ही बनाये। इसके बाद श्रीलंका के खिलाफ ऋषभ पंत 13 गेंदों पर 17 रन बनाकर आउट हुए। एशिया कप में एक भी मैच में 30 रन तक नहीं पहुंचे है। भारतीय टीम के एशिया कप के लास्ट मैच में अफगानिस्तान के खिलाफ खेले गए मैच में 16 गेंदों में 20 रन है बना सके जोकि एशिया कप 2022 उनका बेस्ट था। 

g

भारतीय टीम के एशिया कप 2022 ,में पहले ही मैच में ऋषभ पंत को ड्राप करके दिनेश कार्तिक को टीम में जगह दी गई थी लेकिन इसके बाद भी दिग्गज पूर्व खिलाड़ियों ने प्लेइंग इलेवन में उनकी जगह नहीं बनाने पर सवाल उठाये थे। जिसकेबाद बाकी के सभी मैच ऋषभ पंत को तम के प्लेइंग इलेवन में जगह मिली। लेकिन खिलाडी खुद को दिए गए मोके को भुना नहीं सका। यहाँ तक की विकेटकीपर के तोर पर भी ऋषभ पंत कुछ अच्छा पर्दशन नहीं कर पाए। 

h

ऋषभ पंत जबरदस्त खिलाडी है लेकिन उनका बल्ला और फिटनेस दोनों फ्लॉप होना खियलडी की टीम इंडिया के क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेट में उनकी जगह पर सवाल उठा रही है।आपको बात दे की ऋषभ पंत ने भारतीय टीम के लिए 58 टी 20 मैच में 23.95 की औसत से सिर्फ 934 रन बनाए है। ऐसे में आगमी टी 20 विश्वकप में दिनेश कार्तिक भारतीय टीम की पहली पसंद हो सकते है।