ये टीम इंडिया के ऑल राउंडर खिलाडी,जो अक्षर पटेल से लाख गुना बेहतर है,खराब हो रहा है उनका करियर

 
h

टी 20 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में इग्लेंड के हाथो मिली 10 विकेट की शर्मनाक हार के बाद दुनियाभर के करोड़ो भारतीय क्रिकेट फैंस निराश है। कप्तान रोहित शर्मा,रविचद्रं अशिवन और दिनेश कार्तिक जैसे सीनियर खिलाड़ियों का पर्दशन इस मुकाबले में निराशाजनक रहा। 11 साल बाद आईसीसी ख़िताब जितने का सपना इग्लेंड ने करारी शिकस्त देकर चकनाचूर कर दिया। 169 के लक्ष्य के जवाब में इग्लेंड की बटलर और एलेक्स हेल्स की सलामी जोड़ी ने जित हासील की। 

g

टी 20 वर्ल्ड कप में इस बार रोहित शर्मा ने अक्षर पटेल को जितने मोके दिए है,उतना मौका अगर किसी और खिलाडी को मिलता तो शायद नतीजा आज कुछ और हो सकता है।1 साल की तैयारी और खिलाडी की लगातार अदला -बदली ने टीम से टी 20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी को एक बार फिर से दूर कर दिया है। तो चलिए जानते है उन खिलाड़ियों के बारे में,जिन्हे अक्षर पटेल की जगह कप में मौका दिया जाना चाहिए था। 

h

राहुल तेवतिया - आईपीएल 2022 में कई करिश्माई पारियो के चलते इस खिलाडी ने खूब सुर्खिया बटोरी है जिहे टी 20 वर्ल्ड कप में अक्षर पटेल की जगह टीम भारतीय में मौका दिया जाता है तो यह टीम इंडिया के लिए अच्छा होता है।राहुल तेवतिया ने पिछले आईपीएल में गुजरात टाइट्स के लिए कई जबरदस्त कारनामे भी किए है,लेकिन बीते मोके से इन्हे पूरी तरह नजरअंदाज किया जा रहा है लेकिन अब बीसीसीआई को जरूर इस बात का पछतावा हो रहा होगा ,क्युकी राहुल तेवतिया के आंसर दबाव में शानदार तरीके से फिनिशिंग करने की ताकत है। 

g

वॉशिंगटन सुंदर- इस साल टी 20 वर्ल्ड कप में चयन के लिए वॉशिंगटन सुंदर का नाम भी सुर्खियों में बना हुआ है लेकिन ये खिलाडी बीते कई मोके से लगातार चोटिल चल रहे थे।इसी कारण से इन्हे अहमियत नहीं दी गयी,लेकिन माना जा रहा है की अगर अक्षर पटेल की जगह वॉशिंगटन सुंदर टी 20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया में शामिल होते है भारत के लिए यह अच्छी बात हो सकती थी।