दुनिया का यह सबसे सफल क्रिकेटर तमाम तरह की शोहरत होने के बावजूद आम आदमी के तरह जीते है जीवन, ये तस्वीरें दे रही है सबूत

 
zxzx

दुनिया की सबसे सफल क्रिकेटर की लिस्ट में शामिल महेंद्र सिंह धोनी ना केवल विकेटकीपर बल्लेबाज है बल्कि भारतीयों को कई यादगार पल भी दिए हैं।  महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी कप्तानी में भारत को तीन बार वर्ल्ड चैंपियन बनाया है शायद यही वजह है जो आज तमाम युवा क्रिकेटर उन्हें अपना आदर्श मानते हैं। 

 रिटायरमेंट ले लिया है लेकिन उनकी यादें आज भी लोगों के सीने में बसी हुई है जब कभी टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ता है तो हर किसी को धोनी कि खूब याद आती हैं. हर किसी के मुँह से ये ही निकलता हैं - काश माही होते तो मैच हम जीत लेते.

दुनिया भर के सबसे अमीर क्रिकेटर्स की लिस्ट में भी शामिल है आज उनके पास बेशुमार दौलत है शोहरत है सब कुछ है लेकिन हम आपको उनकी 10 तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जिन्हें देखकर आप ने कहेंगे कि धोनी में घमंड नाम की बिल्कुल चीज नहीं है वह जमीन से जुड़े इंसान हैं.

cvc

यह महेंद्र सिंह धोनी की काफी पुरानी तस्वीर है इस तस्वीर में वह अपने रिलेटिव के साथ नजर आ रहे हैं.

vcv

यह तस्वीर तब की है जब तक महेंद्र सिंह धोनी ने टीम इंडिया मैं खेलना शुरू कर दिया था जब उन्हें प्लेइंग 11 में मौका नहीं मिला तो वह पानी पिलाने के लिए खुद ही देख ले गए थे.

cvcv

इस तस्वीर में महेंद्र सिंह धोनी अपनी पत्नी साक्षी के साथ खाना खाते में नजर आ रहे हैं वह एकदम सादा और सिंपल खाना खाते हुए दिख रहे हैं.

xvx

इस तस्वीर में में महेंद्र सिंह धोनी पत्नी साक्षी के साथ सबसे बड़े फैन के घर खाना खाते में नजर आ

xcvx

अपने पापा और फैंस के साथ तस्वीर की छाती पर दिख रहे हैं.

ms

इस तस्वीर में एमएस धोनी अपनी बाइक की मरम्मत करवा रही है.

xvc

इस तस्वीर में महेंद्र सिंह धोनी अपने फ्रेंड्स के साथ खाना खा रहे हैं.also read : मैदान पर जल्द वापसी के लिए तैयार रविंद्र जड़ेजा, इस टीम के खिलाफ इस दिन खेलेंगे मैच