Ti 20 World cup 2022 : क्या टीम इंडिया को रोकना विरोधियो के लिए हो गया मुश्किल है ??

 
g

Ti 20 World cup में भारत को फ़ाइनल मैच में देखने के लिए फैंस काफी उत्साहित है।सेमीफाइनल में गुरुवार को टीम इंडिया का मुकाबला  इग्लेंड की मजबूत टीम से होगा। ऐसे में फैंस के समूह के बिच से एक तपाक से कहा,'इंडिया कौन सी पीछे है हमारी ?? भारत जीतेगा .2022 का वर्ल्ड कप लेकर जाएगा .''

g

मेलबर्न क्रिकेट मैदान के बहार संडे को बीबीसी संवाददाता नितिन श्रीवास्तव से बात कर रहे फैंस ने दावा पुरे भरोसे के साथ किया। क्रिकेट की अनिश्चितताओं को भुलाकर भविष्यवाणी करने वाले फैंस को जब याद दिलाया गया की ट्रॉफी तक पहुंचने के पहले टीम को दो जीत  हासिल करनी है। इस बातचीत के कुछ देर पहले ही भारत ने उलटफेर में माहिर जिम्बाब्वे पर 71 रन की बड़ी जित हासिल की।बल्लेबाजी और गेंदबाजी में कुछ ओवरों को छोड़कर जिम्बाब्वे की टीम कभी संघर्ष में नहीं दिखी। 

ग्रुप ग्राउंड का ये पहला मैच था जहा कप्तान रोहित शर्मा की टीम विरोधी टीम से आगे दिखाई दी।भारत ने नीदरलैंड के खिलाफ भी 56 रन की बड़ी जीत हासिल की थी,लेकिन उस मैच में टीम के कई कमजोर पहले उजागर हुए थे।वही पाकिस्तान के खिलाफ पहले मैच में टीम इंडिया ने लगभग हार के जबड़े से जीत चीनी थी और बांग्लादेश ने भी एक वक्त सांसे फुला दी थी। भारत पाकिस्तान को चार विकेट और बांग्लादेश को पांच विकेट के अंतर् से मात दी थी। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टीम इंडिया को हार का झटका झेलना पड़ा। 

g

टीम से आसमानी उम्मीद लगाने के कारण से सूर्यकुमार यादव का बेजोड़ पर्दशन भी है। फैंस उन्हें सके कहते है और वो इस नाम को सार्थक भी कर रहे है।सूर्यकुमार यादव ने 2021 में अपने करियर की शरुआत की थी। वो आज 20 रैंकिंग में नम्बर बल्लेबाज बन चुके है। उन्हें 360 डिग्री बल्लेबाज कहा जाता है और इसी कारण क्या है वह इस टुर्नाम्नेट में बखूबी बता रहे है।