पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी की बेटी ने इस मैच में क्यों फहराया भारत का झंडा,शाहिदअफरीदी ने दिया बयान

 
h

एशिया कप 2022 के सुपर 4 मुकाबले में 28 अगस्त और 4 सितंबर को भारत को पाकिस्तान का मैच हुआ पहले मैच में भारतीय टीम को जीत मिली लेकिन दूसरे मैच में पाकिस्तान ने बाजी मारी के खिलाफ हार मिली थी।इन दोनों मैच केलिए दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में फैंस भी ज्यादा मात्रा में पहुंचे थे।वही सुपर 4 भारत और पाकिस्तान के बिच हुए मैच को लेकर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने बताया की उनकी बेटी ने इस मैच में भारत का झंडा फहराया था।उन्होंने इसके पीछे की वजन भी बताई है। 

g

शाहिद अफरीदी ने इस मैच को लेकर बड़ा बयान दिया। उन्होंने पाकिस्तान के कुछ टीवी चैनल पर बात करते हुए बताया की इस मैच के दौरान उनकी बेटी के साथ में तिरंगा था। एंकर ने कहा की भारत -पाकिस्तान मैच में अधिकांश फैंस इंडिया के थे। इसपर अफरीदी ने कहा 'है मुझे बता रहे थे ,मेरी फेमली वहा बैठी थी। वीडियो भिजवाई जा रही थी मुझे और में देख रहा था पर मेरी वाईफ बता रही थी की सिर्फ 10 प्रतिष्ठ ही पाकिस्तानी यहाँ है। बाकी 90 प्रतिष्ठ इंडियन ही इंडियन है 'शाहिद अफरीदी ने आगे कहा 'यहाँ तक की वहा पाकिस्तानी झंडा भी नहीं मिल रहा था। मेरी छोटी बेटी ने भी इंडिया का झंडा हाथ में उठाया था।अफरीदी ने हस्ते हुए बताया की उनके पास इसका वीडियो भी है लेकिन वह समझ नहीं पा रहे है की इसे टिवट करना है या नहीं। 

g

सुपर 4 के मुकाबले में विराट कोहली की फिफ्टी की मदद से भारतीय टीम 7 विकेट पर 181 रन बनाये थे। कोहली के बल्ले से 60 रनो की बेहतरीन पारी निकली थी। पाकिस्तान ने एक गेंद बाकी रहते हुए मुकाबले को 5 विकेट से जित लिया था। टीम के लिए सलामी बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने 51 गेंदों पर 71 रन बनाये। मोहम्म्मद नवाज ने 20 गेंदों पर 42 रन बनाकर मैच को पलट दिया।