इग्लिश दिग्गज ने किया कोहली का समर्थन,पूर्व ऑफ़ स्पिनर ने कही ये बात

 
g

इग्लेंड के पूर्व ऑफ स्पिनर ग्रीन स्वान का मानना है की विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच विवादित झड़प एशेज में होने वाले टावरों की तुलना में कुछ भी नहीं है।उनका कहना है की इस तरह की घटनाओ के बिना खेल नीरस हो जाएगा।कोहली और गंभीर एक मई को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और लखनऊ सुपर जॉयंट्स के बीच आईपीएल मैच के दौरान एक दूसरे से उलझ गए थे।जियो सिनेमा पर क्रिकेट विसेश्घ्य ने ऑनलाइन बातचीत में कहा अगर खेल में टकराव नहीं होंगे तो वह नीरस हो जाएगा। मेने अपने जीवन में कई एशेज सीरीज खेली है और उनकी तुलना में तो यह कुछ भी नहीं है। कोहली और गंभीर पर मैच फ़ीस का सो फीसदी जुर्माना लगाया गया था। also read : कोलकाता के खिलाफ ईडन गार्डन स्टेडियम पर एक बार फिर उतरेगी राजस्थान, जानिए हेड-टु-हेड रिकॉर्ड, पिच रिपोर्ट,वेदर कंडीशन

स्वान का मानना है की कोहली के अति आक्रमण होने में कोई बुराई नहीं है और वह खेल के प्रति अपने जूनून की कारण से ही जाने जाते है। उनका कहना है की आपको खिलाड़ियों को इतना भी नहीं बदलना चाहिए की वे जूनून के साथ खेल ही नहीं सके।विराट कोहली इसलिए विराट कोहली है की क्युकी वह काफी जूनून के साथ खेलते है।उससे कई खिलाडी डर जाते है। कुछ कहते है की वह बहुत आक्रमण है। गौतम और विराट साथ में खेलते आये है और मैदान पर यह सब होता है। 

f

उनका कहना है की मैच के बाद एक दूसरे से हाथ मिलाने तक सब सही है।इससे स्क्रीन पर खराब छवि नहीं जनि चाहिए।मुझे उनके जूनून से कोई परेशानी नहीं है।महेंद्र सिंह धोनी के सन्यास की अटकलों पर उन्होंने कहा की वह जब भी बल्लेबाजी के लिए जा रहा है तो छक्के लगा रहे है।यह उसका आखरी सत्र क्यों होना चाहिए। अगर वह खेलना चाहता है तो खेल सकता है।विकेट के पीछे उसका कोई सनी नहीं ,बल्लेबाजी में वह शानदार है और अभी भी आईपीएल में सर्वषेष्ठ कप्तान है।