IPL 2023 : आईपीएल में आज दूसरा मुकाबला CSK VS KKR ,इस मैच को जीतते ही चेन्नई प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम होगी

 
g

इंडियन प्रीमियर लीग में इस सीजन में आज फिर डबल हेडर मुकाबले खेले जाएगे।दिन का दूसरा मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच होगा,जो चेन्नई चिदबरम स्टेडियम में खेला जाएगा। मैच शाम 7:30 बजे से शुरू होगा। 
इस मैच को जीतते ही चेन्नई प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम बन जाएगी,जबकि कोलकाता प्लेऑफ की रेस से बाहर हो जाएगी।ऐसे में यह मुकाबला कोलकाता के लिए करो या मरो का मुकाबला है।दोनों टाइम सीजन में दूसरी बार आमने सामने होगी।इससे पहले 33 वे मैच में दोनों का सामना हुआ था,तब चसक को 49 रन से जीत मिली थी। also raed : LSG कप्तान क्रुणाल पांड्या ने मिडिया रिपोर्टर से बातचीत के दौरान बताया, इस तरह SRH की टीम से छीना मैच

आईपीएल में दिन का पहला मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और रॉयल्स चैलेंजर्स बेंगलोर के बीच होगा,जो जयपुर के सवाई मानसिंघ स्टेडियम में खेला जाएगा।यह मुकाबला 3: 30 बजे से शुरू होगा। 

g

चेन्नई की टीम 12 में से 7 मैच जीती 

चेन्नई ने इस सीजन में अब तक 12 मैच खेले है।जिनमे उसे सात में जीत और चार मैचों में हार मिली है।जबकि एक मुकाबला बारिश के कारन बेनतीजा रहा था। टीम के पास अभी 15 पॉइंट्स है।कोलकाता के खिलाफ टीम के 4 विदेशी खिलाडी डिवॉन कॉनवे,मोईन अली,महिष त्रिक्षणा और मिचेल सेंटनर हो सकते है।इनके अलावा तुषार देशपांडे,ऋतुराज गायकवाड़ और रविंद्र जडेजा जैसे खिलाडी जबरदस्त फॉर्म में है। 

hh


पिच रिपोर्ट 

चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम की पिच पर स्पिन गेंदबाजों का बोलबाला रहता है जबकि बल्लेबाजों को इस पिच पर रन बनाने में बहुत मुश्किल होती है। 

वेदर कंडीशन 

चेन्नई में संडे का मौसम गर्म रहने वाला है। यहाँ का टेम्प्रेचर 30 से 39 डिग्री सेल्सियस के बीच रहेगा।