IPL 2023 : कोहली के ज्रोफा पर जड़ा ये जबरदस्त छक्का,अब बना चर्चा का विषय

 
g

जारी इंडियन प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के बिच खेले गए मुकाबले कई दिन दो चुके है ,लेकिन विराट कोहली की बेटिंग और उनके जबरदत्स शॉट का जादू अभी भी फेंस के सर चढ़ा हुआ है।खाकसार जैसे शॉट कोहली ने अपने चिर प्रतिध्वंसी दुनिया के बेस्ट फ़ास्ट बोलरो में से एक ज्रोफा आर्चर के खिलाफ जड़े।इस पारी में कोहली ने सिर्फ 49 गेंदों पर 6 गेंदों पर और 5 छक्कों से 82 रन बनाए थे।इस बेहतरीन पारी में एक अछका जो कोहली ने आर्चर के खिलाफ ज्यादा उसने बहुत हद तक फेंस को कोहली के उस छक्के की याद दिला दी जो उन्होंने टी 20 विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ ज्यादा था।कोहली का यह छका फेंस के बिच सुर्खियों में बना हुआ है। also read : भीगी हुई अंजीर का सेवन करने से सेहत में होने वाले इन जबरदस्त फायदों के बारे में जानिए

h

आईपीएल के पाचवे मैच में पांच बार की चैम्पियन मुंबई इंडियंस को हार का सामना करना पड़ा। उसे रॉयल चेलेजंर्स बेंगलोर ने आठ विकेट से हरा दिया।बेगलुरु के एम् चित्रस्वामी स्टेडयम में आरबीसी ने मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया।मुंबई इंडियंस ने 20 ओवर में सात विकेट पर 171 रन बनाए।जवाब में आरसीबी की टीम ने 16.2 ओवर में दो विकेट पर 172 रन बनाकर मैच को अपने नाम कर लिया। 

कोहली डुप्लेसिस ने 148 रन की साझेदारी की
172 रन के लक्ष्य का पीछा करने उत्तरी आरबीसी को कोहल और डुप्लेसिस ने बेहतरीन शुरुआत की। दोनों ने पहले विकेट के लिए शतकीय साझेदारी की।कोहली और डुप्लेसिस ने 14.5 ओवर में 148 रन जोड़े।डुप्लेसिस 43 गेंद पर 73 रन बनाकर आउट हुए।