LSG VS RCB :आज लखनऊ सुपर जॉयंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बिच मुकाबला,बेंगलुरु के खिलाफ लगातार तीसरी हार से बचना चाहेगा लखनऊ

 
F

इंडियन प्रीमियर लीग में आज लखनऊ सुपरजॉयंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बिच लीग स्टेज का मुकाबला खेला जाएगा।मैच बेंगलुरु में शाम 7: 30 बजे से शुरू शुरू होगा। LSG और RCB पिछले साल दो बार आमने समाने हुए थे ,दोनों बार RCB को जित मिली थी। ALSO READ : मोईन अली का बड़ा बयाना आया सामने,ये खिलाडी बन सकते है भविष्य में धोनी की जगह सीएसके के कप्तान

सीजन में बेंगलुरु का तीसरा मुकाबला 

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का इस सीजन में यह तीसरा मुकाबला होगा।टीम को एक मुकाबले में जित और एक में हार मिली है।उसने पहले मैच में मुंबई को हराया था।दूसरे मैच में कोलकाता से हार मिली थी। 

बेंगलुरु के खिलाफ टीम के 4 विदेशी फाफ डु प्लेसिस,वनिंदु हसरंगा,माइकल ब्रेसवेल,ग्लेन मैक्सवेल और डेविड विली हो सकते हैं।इनके अलावा विराट कोहली,हर्षल पटेल और मोहम्मद सिराज भी टीम को पूरा सहयोग कर रहे हैं।बेगलुरु के खिलाफ टीम के 4 वदेशी फाफ दू प्लेसिस,हसरंगा,माइकल ब्रेसवेल,ग्लेन मैक्सवेल और डेविड विली हो सकते है।इनके अलावा विराट कोहली,हर्षल पटेल,मोहम्मद सिराज भी टीम में शामिल है। 

H

लखनऊ का चौथा मैच होगा 

लखनऊ सुपरजॉयंट्स का इस सीजन में यह चौथा मुकाबला होगा।टीम को दो मुकाबले में जित और एक हार मिली है। उसने पहले मैच में दिल्ली कैपिटल्स को हराया था।वही दूसरे मैच में चेन्नई से हार मिली थी और तीसरे मिक़बले में उसने हैदराबाद हो हराया था।बेंगलुरु के खिलाफ टीम के 4 विदेशी काइल मेयर्स,क्विंटन दी कॉक,माक्र्स स्टोइनिस और मार्क वुड हो सकते है। इनके अलावा केवल राहुल,रवि बिश्रोई और अमित मिश्रा भी टीम को मजबूती दे रहे है। 

बेंगलुरु के खिलाफ अब तक नहीं जीती लखनऊ टीम 

केएल राहुल की कप्तानी वाली लखनऊ सुपरयोयंट्स का यह लीग में दूसरा ही सीजन है।पहले सीजन में टीम ने सभी को हैरान करते हुए क्वालीफायर तक का सफर तय किया था। तब दोनों टाइम 2 बार भिड़ी थी।उन दोनों मुकाबलों में बेंगलुरु को जित मिली थी।