वनडे वर्ल्ड कप वॉर्म अप मुकाबलों का शेड्यूल जारी,इन टीमों के साथ मैच खेलेगा भारत

 
g

वनडे वर्ल्ड के वर्म आप मैचों का शेडूल ICC ने पेश कर दिया है। 29 सितबर को बांग्लादेश और श्रीलंका के बिच गुवाहाटी में पहला वर्म आप मुकाबला होगा।भारत 30 सितंबर को डिफेंडिंग चैम्पियन इग्लेंड के खिलाफ गुवाहटी में ही वॉर्म अप मुकाबला खेलेगा।10 वॉर्म अप मुकाबले 5 दिन में 3 अलग अलग स्टेडियम पर होंगे।वनडे वर्ल्ड कप में लीग स्टेज के मुख्य मुकाबले 5 अक्टूबर से शुरू होंगे।टूर्नामेंट 19 नवंबर तक भारत के 10 अलग अलग स्टेडियम में होंगे। also read : प्रबंधन का Asia Cup और World Cup को लेकर ऐसा है प्लान ,

भारतीय टीम नीदरलैंड से भी वॉर्मअप मैच खेलेगी 
भारत का पहला वॉर्म अप मुकाबला 30 सितंबर को इग्लेंड के खिलाफ गुवाहाटी के बाराबाती स्टेडियम में होगा। टीम फिर ३ नवंबर को तिरुवंतपुरम में नीदरलैंड के खिलाफ भिड़ेगी।टीम इंडिया वॉर्म अप और लीग स्टेज में भी हैदरबाद के राजीव गाँधी इटरनेशनल स्टेडियम पर कोई मुकाबला नहीं खेलेगी।

g 

गुवाहाटी में पहला वॉर्म अप मुकाबला 
बांग्लादेश और श्रीलंका के बिच 29 सितंबर को पहला वॉर्म अप मुकाबला होगा।मैच गुवाहटी के बरबटी स्टेडियम में होगा।30 सितंबर को यहाँ भारत इग्लेंड मैच होगा।फिर 2 अक्टूबर को इग्लेंड बाग्लाडिश और 3 अक्टूबर को अफगानिस्तान श्रीलंका मैच होगा।


न्यूजीलैंड  - इग्लेंड में पहला वर्ल्ड कप मैच होगा 

वनडे वर्ल्ड कप में लीग स्टेज के मुकाबले 5 अक्टूबर से शुरू होंगे।पिछली बार गैलिस्ट इग्लेंड और न्यूजीलैंड के बिच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में ओपनिंग मुकाबला खेला जाएगा।टीम इंडिया 8 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चेन्नई में अपना पहला मैच खेलेगी।भारत और पाकिस्तान के बिच लीग स्टेज का अहम मुकाबला 14 अक्टूबर को अहमदाबाद में होगा।