NOKIA ने अपना दो स्क्रीन वाला नया फोन किया लॉन्च,सिंगल चार्ज पर 18 दिनों तक रहेगा ऑन,जानिए इसके फीचर्स के बारे में

 
G

NOKIA ने अपना नया फ्लिप फोन NOKIA  2780 फ्लिप पेश कर दिया है। यह सैमसंग गैलेक्सी z फ्लिप की तरह नहीं बल्कि पुराने नोकिया फ्लिप के डिजाइन वाला फोन है।कंपनी ने इसे पहले ही ग्लोबल मार्केट में पेश किया था। इस फोन को अब अमेरिका मार्केट में लॉन्च किया  गया है। ये हेंडसेट NOKIA 2760 फ्लिप का बेहतर वर्जन है जो कई अपग्रेड्स के साथ आता है।इस फोन में fm रेडियो और दो नए कलर है। डिवाइस दो स्क्रीन के साथ है। इस फोन में एक स्क्रीन अंदर और एक बाहर की तरफ दी गयी है। 

G

NOKIA 2780 फ्लिप को एक कॉन्फ्रिग्रेशन और दो कलर के ऑप्शन में पेश किया गया है।अमेरिकी बाजार में इसकी प्राइस 89.99 डॉलर यानि लगभग 7,400 रूपये है।आप इसे रेड और ब्लू दो कलर के ऑप्शन में पेश किया गया है.अमेरिका में इसकी सेल 15 नवंबर से शुरू हो रही है।इसके फीचर की बात करे तो नोकिया का यह फोन TFT स्क्रीन के साथ आता है .फोन की बाहरी स्क्रीन की बात करे तो वो 1.77 इंच का डायलॉग टोल डिस्प्ले है। हेंडसेट में 5mp का स्लेफ़ी कैमरा मौजूद है,जो फिक्स्ड फॉक्स और led फलेश के साथ आता है। डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रगन 215 प्रोसेसर पर काम करता है। 

G

इस चिपसेट का प्रयोग जिओ फ़ोन नेक्स्ट में होता है जो एक बजट स्मार्टफोन है।नोकिया का यह फोन 5g स्पोर्ट के साथ नहीं आता है। इसमें 4g स्पोर्ट दिया गया है।इस फोन में 1450 माह की बैटरी जो 18 दिनों की स्टेंड बाय के साथ आती है।इसमें वॉइस में आपको ब्लूटूथ 4.2 जीपीएस और दूसरे कनेक्टिवटी फीचर्स दिए गए है।चार्जिंग के लिए टाइप c पोर्ट मौजूद है। कंपनी इस फोन को भारत में भी पेश कर सकती है।लेकिन इसके बारे में अभी कोई जानकारी समाने नहीं आयी है।