रेडमी अपने नए स्मार्टफोन रेडमी 11 प्राइम 5g और 4g को अगले हफ्ते भारत में करेगा लॉन्च ,जानिए इसके जबरदस्त फीचर्स के बारे में

 
g

अगर आप भी नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे है तो अगले हफ्ते कई हेंडसेट लॉन्च होने वाले है .रेडमी अपने दो नए अफ़्रोडेबल फोन पेश करेगी। इसमें एक 4g और दूसरा 5g होगा.वही इन दोनों फोन्स को कंपनी ने टीज करना शुरू कर दिया है। रेडमी अपने नए स्मार्टफोन भारत में अगले हफ्ते लॉन्च करने वाला है .6 सितंबर को रेडमी 11 प्राइम 5g हेंडसेट लॉन्च होगा .यह डिवाइस दिवाली विथ मि सेल का हिस्सा होगा .वही कंपनी ने कन्फर्म कर दिया है की इस फोन के साथ रेडमी 11 प्राइम 4g को भी लॉन्च करेगी। 

h

रेडमी के इस हेंडसेट को कंपनी 5g वेरिएंट के साथ पेश करेगी .टीजर इमेज में हेंडसेट का पूरा डिजाइन और कुछ फीचर्स सामने आये है भारत में लॉन्च होने वाला रेडमी 11 प्राइम 4g स्मार्टफोन पोको m5 का रिब्रांडेंड वर्जन हो सकता है ,जो 5 सितंबर को लॉन्च हो रहा है .रेडमी 11 प्राइम 4g में आपको 50mp के प्राइमरी लेंस वाला ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद होगा .इसमें बाकी के दो सेंसर भी मिलेंगे .डिवाइस को पावर देने के लिए 5000mah की बैटरी मौजूद है .कंपनी इस फोन को 12 हजार रूपये तक की प्राइस पर पेश कर सकती है। 

g

वही रेडमी 11 प्राइम 5g की बात करे तो इसमें डीमेंसिटी 700 प्रोसेसर मिल सकता है.इस फोन में 50mp के प्राइमरी कैमरा सेंसर वाले ड्यूल कैमरा सेटअप मौजूद हो सकता है.इसको पावर देने के लिए 5000mah की बैटरी मौजूद है .इसमें दो सिम कार्ड स्लोल और 3.5 मम ऑडियो जेक हॉल मौजूद है .इस स्मार्टफोन को आप सिल्वर या ग्रे कलर के ऑप्शन में खरीद सकते है।