Samsung Galaxy S23 सीरीज 1 फरवरी को लॉन्च,कंपनी ने की पुष्टि

 
Samsung Galaxy S23 सीरीज

सैमसंग ने आधिकारिक तौर पर 1 फरवरी को अपने गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट की पुष्टि की है, यह जानकारी देते देते हुए कि आगामी स्मार्टफोन गैलेक्सी एस23 सीरीज को उसी दिन लॉन्च किया जाएगा। 2020 की शुरुआत में कोविड-19 महामारी के प्रकोप के बाद यह इवेंट का पहला इन-पर्सन संस्करण होगा। इसे टेक दिग्गज की आधिकारिक वेबसाइट पर भी लाइव स्ट्रीम किया जाएगा।
 

गैलेक्सी इनोवेशन का एक नया युग आ रहा है। हमारे नवोन्मेष आज और उससे आगे के लोगों के लिए अविश्वसनीय संभावनाओं को सक्षम करने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं। नई गैलेक्सी एस सीरीज़ इस बात का प्रतीक होगी कि हम परम प्रीमियम अनुभव को कैसे परिभाषित करते हैं," सैमसंग ने कहा।

सैमसंग इंडिया ने ट्वीट किया, "आपका फोन कैमरा कितनी दूर जा सकता है? गैलेक्सी अनपैक्ड का इंतजार न करें। अपने अगले गैलेक्सी को अभी प्री-रिजर्व करें।"

गैलेक्सी अनपैक्ड रात 11.30 बजे शुरू होगा। सैमसंग ने यह भी कहा है कि ग्राहक आगामी गैलेक्सी फोन को प्री-रिजर्व कर सकते हैं और 5,000 रुपये का लाभ प्राप्त कर सकते हैं।

अफवाहों के अनुसार, गैलेक्सी S23 श्रृंखला में स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिप का एक ओवरक्लॉक संस्करण हो सकता है।

यह संभवतः तीन रंगों में आएगा - कॉटन फ्लावर, मिस्टली लिलैक, बोटेनिक ग्रीन और फैंटम ब्लैक, 9टू5गूगल की रिपोर्ट

इस बीच, सैमसंग कथित तौर पर अनपैक्ड इवेंट में अपनी गैलेक्सी एस23 सीरीज़ के साथ अपने अगली पीढ़ी के गैलेक्सी लैपटॉप का खुलासा करेगी।


सैममोबाइल के अनुसार, उम्मीद है कि कंपनी अपने गैलेक्सी बुक लैपटॉप लाइनअप को बेहतर हार्डवेयर विनिर्देशों और बेहतर सॉफ्टवेयर के साथ अपडेट करेगी

आगामी गैलेक्सी लैपटॉप के सटीक विनिर्देश अभी भी स्पष्ट नहीं हैं, लेकिन गैलेक्सी बुक्स में इंटेल के 13वीं पीढ़ी के प्रोसेसर होने की उम्मीद है।

कुछ मॉडलों में बिल्ट-इन एस पेन स्टाइलस हो सकता है, जबकि अन्य में एक समर्पित ग्राफिक्स प्रोसेसिंग यूनिट (जीपीयू) हो सकता है।