दुल्हन को गोद में लेकर स्टेज से उतर रहे दूल्हे का फिसला पैर, गिरने पर कुछ ऐसा किया लोगो की नहीं रुक रही हंसी

 
xc

शादियों के सीज़न में दूल्हा -दुल्हन से जुड़े हुए वीडियो वायरल होना एक आम बात हो गई है। सोशल मीडिया के इस दौर में दूल्हा दुल्हन के वीडियो वायरल होना एक ट्रेंड सा चल गया है। हर रोज दूल्हा दुल्हन के ढेरों वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं कई बार तो कुछ इस वीडियो को देखकर ऐसा लगता है कि उन्हें जानबूझकर इस तरह से बनाया गया है कि वह वायरल हो जाते हैं। इन दिनों स्टेज पर दूल्हा दुल्हन की लड़ाई की वीडियो को वायरल होते हैं या फिर कभी स्टेज से दूल्हा गिर रहा है तो कभी दुल्हन करते हुए दिखाई देती है। अब इस लिस्ट में एक नया वीडियो शामिल हो गया है। जिसमें दूल्हा-दुल्हन को गोद में लेकर स्टेज से गिरता हुआ दिखाई दे रहा है। लेकिन वीडियो में एक दिलचस्प बात हैं जिसकी वजह से यह लोगों के बीच में छाया हुआ है। 

वायरल हो रहे इस वीडियो में दूल्हा स्टेज से नीचे उतर रहा है तभी दूल्हे के पैर सीढ़ियों पर फिसल जाता है और दुल्हन को लेकर गिरते हुए सीढ़ियों पर बैठ जाता है लेकिन दुल्हन को गोद से गिरने नहीं देता इस बीच में है जैसे ही गिरता है सीढ़ियों पर बैठता है अचानक दुल्हन की गाल पर किस कर लेता है और दुल्हन मुस्कुराते हुए उसे देखती रहती है। दूल्हा-दुल्हन का यही अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है। जिससे इस वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया। 

इस वीडियो को देखने के बाद लोगों का कहना है कि दूल्हे ने इतने अच्छे से बैलेंस किया कि दुल्हन को गिरने ही नहीं दिया और ना ही गिरते हुए उसके चेहरे पर चेहरा भी कॉन्फिडेंस खत्म नहीं हुआ। इस वीडियो को इंस्टाग्राम  joyajaan816 पर नाम से शेयर किया गया है। लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और दूल्हे की जमकर तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को अब तक ढाई लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है गिरा लेकिन अपनी बीवी की इंसल्ट नहीं होने दी दूसरे ने लिखा गिरने के बाद भी दूल्हे का कॉन्फिडेंस अभी कम नहीं हुआ। also read : ''मुट्ठीभर चावलों से सुदामा बन गए अमीर, देखते रह गए सभा के लोग'' सुनिए सुदामा और श्री कृष्ण की अद्भुत कथा