शास्त्रों के अनुसार गालो से जान सकते है व्यक्ति के नेचर के बारे में,जानिए इसके बारे में

 
h

शास्त्र के अनुसार गाल न सिर्फ चेहरे की सुंदरता बढ़ाते है बल्कि आपके स्वभाव के बारे में जानकारी देते है। समुन्द्र शास्त्र और शरीर लक्षण विझान के अंतर्गत गालो के आकार प्रकार,कलर,चिकनाई और चमक के मुताबित व्यक्ति के नेचर के बारे में जानकारी मिलती है तो आज हम आपको बताते है गालो के अनुसार व्यक्ति के स्वभाव के बारे में कैसे जान सकते है 

h

शास्त्र के अनुसार जिन लड़कियों के गालो पर डिम्पल होते है उन्हें अपनी लाइफ में सारे सुख प्राप्त होते है। इनके पास पेसो की भी कमी नहीं होती है। शादी के बाद भी इनका जीवन अच्छा रहता है। इसके अलावा जिनके गाल भरे और उभरे होते है वो लकी होती है। ऐसे लोगो का जीवन सुख और खशी में बीतता है।जिन महिलाओ और पुरुषो के गाल फुले होते है वि ज्यादा धवन होते है और जिनके गाल चौड़े होते है वो कम कुशल होते है। 

g

समुन्द्र शास्त्र के मुताबित जिनके गाल गुलाबी उभरे हुए होते है वो भाग्यशाली होती है। ऐसे लोग जिस काम में हाथ डालते है उसे पूरा करके ही छोड़ते है और सफलता प्राप्त करते है। इसके अलावा जिन लोगो के गाल पिचके हुए होते है उन्हें परिवार का सुख कम मिलता है और भाग्य का साथ भी नहीं मिलता है। वही अगर पुरुषो के गाल पर काला तिल होता है तो ये शुभ नहीं होता है लेकिन महिलाओ के गाल पर काला तिल होना शुभ माना जाता है।