अगर घर में घूमता हुआ दिख जाए ये कीड़ा तो मिलते है ये शुभ और अशुभ संकेत,जानिए इसके बारे में

 
g

बारिश का मौसम है इस मौसम कई जानवर आने लगते है। घर में भी तरह तरह के किट पतंगे दिखाई देने लगते है इन्ही में से एक कनखजूरा है। ये एक तरह का कीड़ा होता है जो सीलन वाली जगह आता है और बारिश के मौसम में यह ज्यादा देखने को मिलते है। लेकिन इसे देख  लोग डर जाते है और लेकिन कनखजूरे के दिखने के कुछ शुभ और अशुभ फल होते है तो चलिए जानते है इन संकेत के बारे में 

h

कनखजूरा फर्श पर दिख जाए  - अगर आपको घर की फर्श पर जिन्दा कनखजूरा दिख जाता है तो इसका मतलब आपके घर में वास्तु सही नहीं है। ऐसे में कनखजूरे को मरने की जगह आप कनखजूरे को घर के बहार भगा दे। अगर पूजा के कमरे में आपको कनखजूरा नजर आता है तो यह सौभाग्य का संकेत है और कोई शुभ समाचार मिलने वाला है। 
 
अगर कनखजूरा सिर पर चढ़  जाए - वास्तु के अनुसार कनखजूरे को सेहत के खराब होने का प्रतीक माना जाता है। ऐसे में अगर कनखजूरा किसी मनुष्य के सिर पर चढ़ जाए तो इसका मतलब उसे कोई गंभीर बीमारी होने वाली है। ऐसे में आपको राहु के उपायों को पंडित जी से पूछकर करना चाहिए। 

g

किचन  ने नजर आए कनखजूरा - अगर रसोई की सिंक में कनखजूरा दिखाई दे तो यह शुभ संकेत नहीं होता है। ऐसा माना जाता है की कनखजूरे के रसोई में दिखाई देने से किचन का वास्तु ठीक नहीं होता है उस घर के लोगो की सेहत ठीख नहीं रहती है।