Auto Expo 2023 : ऑटो एक्सपो में नजर आएगी ये शानदार इलेक्ट्रिक बाइक, रेंज और फीचर्स के मामले में नंबर एक पर

 
nvnn

साल 2023 में 11 जनवरी से ऑटो एक्सपो शुरू होने वाला है। इस एक्सपो में कई शानदार इलेक्ट्रिक बाइक को शो केस किया जाएगा। व्ही कुछ नई बाइक्स ई-बाइक्स लॉन्च होने के लिए पूरी तरह तैयार है। हाल ही में हम उन टॉप इलेक्ट्रिक बाइक्स का जिक्र करने जा रहे है जिनको आप ऑटो एक्सपो 2023 में देख सकते है।

Tork मोटर्स
Tork Motors 2023 ऑटो एक्सपो में अपनी पहली पीढ़ी को मोटरसाइकल पेश करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। जो  संभवतः पूरी तरह से नए प्लेटफॉर्म पर बनाई जा रही है। यह बाइक अपनी अधिक पॉवर, बेहतरीन बैटरी रेंज और फ़ास्ट चार्जिंग के साथ में आती है। इसका केटोस आर का प्रीमियम संस्करण जल्द ही लांच होने के लिए तैयार है। 

Matter Energy
Matter Energy ने पिछले साल अपनी नई इलेक्ट्रिक बाइक को पेश किया था। इस कम्पनी ने जब अपनी इलेक्ट्रिक बाइक को पेश किया था उस समय इसके नाम और कीमतों का खुलासा नहीं किया गया था। मैटर ऑटो एक्सपो में भाग ले रही है। और कम्पनी का दवा है कि यह पहली इलेक्ट्रिक बाइक का नाम और कीमतों का खुलासा जल्द ही कर सकती है। इस बाइक की  ई-मोटरसाइकिल को 4-स्पीड गियरबॉक्स और एबीएस मिलता है और एक बार चार्ज करने पर 125-150 किमी की रेंज का दावा करता है। इसमें 10.5kW मोटर और 5.0 kWh लिक्विड-कूल्ड बैटरी का उपयोग किया गया है।

Ultraviolette F77
Ultraviolette’s F77 इलेक्ट्रिक बाइक भारत के मार्केट में इस समय सबसे महंगी बाइक में से एक है। कम्पनी इसे ऑटो एक्सपो में पेश करने जा रही है। इस इलेक्ट्रिक बाइक की कीमत 3.80 lakh से शुरू होकर 4.55 lakh लाख तक जाती है। also read : 
Honda Electric Scooter : हौंडा मार्केट में जल्द ही लांच करने जा रही है अपने 10 इलेक्ट्रिक व्हीकल्स, जानिए क्या है इसमें खास