HOP OXO इलेक्ट्रिक बाइक भारत में हुई लॉन्च ,4 सेकंड में पकड़ेगी 0-40 किमी की रफ़्तार,जानिए इसके बारे में

 
g

हॉप इलेक्ट्रिक मोबिलिटी ने भारतीय बाजार में अपनी नई इलेक्ट्रिक बाइक HOP OXO को लॉन्च कर दी है। OXO इलेक्ट्रिक मोटरसाइकल को दो वेरिएंट्स में पेस किया गया है। इनमे जियो फेसिंग,न्ति थेप्ट सिस्टम और राइड स्टेटिक्स जैसे फीचर्स मौजूद है। ये बाइक सिंगल चार्ज में 150 किलोमीटर तक चलती है। वही इसकी शुरूआती प्राइस 1.24,999 रूपये है। 

g

कंपनी के अनुसार टर्बो मोड़ में हॉप ऑक्सो एक्स की टॉप स्पीड 90 कलोमीटर प्रति घंटा है और यह 4 सेकंड में 0-40 किमी प्रति घंटे की रफ़्तार पकड़ सकती है। वही इसमें 4g कनेक्टिविटी और एक पार्टनर मोबाईल एप्लिकेशन के साथ मौजूद है जो स्पीड कंटोल,जियो फेसिंग ,एंटी थेप्ट सिस्टम,राइड स्टेटिटिक्स के साथ कई और जबरदस्त फीचर्स मौजूद है। 

g

इस बाइक को दो वेरिएंट्स OXO और OXO x में पेश की गयी है। इसमें पुरे 4 राइडिंग मोड्स मौजूद है। इनमे इको,पावर,स्पोर्ट्स और टर्बो शामिल है। ये 4 मोड्स केवल इसके टॉप वेरिएंट्स OXO x में मिलते है। जबकि OXO वेरिएंट्स में केवल तीन राइडिंग मोड्स मौजूद है। OXO वेरिएंट्स में टर्बो मोड्स नहीं है हर मोड़ में अलग अलग स्पीड और रेंज है। वही कंपनी के अनुसार इसे अपने पोर्टेबल स्मार्ट चार्जर से किसी भी 16 एम्पियर पावर सॉकेट के साथ चार्ज कर सकते है जो बैटरी पैक को 4 घंटे से भी कम समय में औसतन 0 से 80 % चार्ज कर देता गए और 5 घंटे में यह इलेक्ट्रिक बाइक फूल चार्ज हो जाती है।