Ola electric bike :अब ओला इलेक्ट्रिक भारत में बनाएगी इलेक्ट्रिक बाइक्स,जानिए इसके बारे में

 
g

ओला अपने इलेक्ट्रिक व्हीकल की पोटर्फ़ोलियो को इंक्रीस करने जा रहा है।ओला इलेक्ट्रिक की तरफ से बाजार में अभी तक 3 इलेक्ट्रिक स्कूटर पेश किए है और ओला ने अपने आने वाले इलेक्ट्रिक कार के बारे में भी जानकारी पहले ही दे दी थी। जानकारी के अनुसार ऐसा लगता है की ओला इलेक्ट्रिक ने अपने आने वाली इल्केट्रिक बाइक पर काम करना शुरू कर दिया है। 

g

खबरों के अनुसार ओला एक से ज्यादा इलेक्ट्रिक बाइक पर काम कर रहा है और इन बाइक्स को जल्द ही बाजार में पेश किया जाएगा। इन बाइक के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिली है लेकिन अगर ओला इलेक्ट्रिक बाइक बनाता है तो हम यह मान सकते है की कंपनी बाजार के सभी इल्केट्रिक बाइक से बेहतरीन इल्केट्रिक बाइक बनाएगी। मिली जानकारी के अनुसार ऐसा लगता है की ये नार्मल इलेक्ट्रिक बाइक की जगह सुपर बाइक होने वाली है। g

इन दिनों दुनियाभर और बाजर में इलेक्ट्रिक व्हीकल का केज और मांग बढ़ती जा रही है।इलेक्ट्रिक बाइक का कॉम्पिटिशन देखा जाये तो इस इलेक्ट्रिक बाइक में 150 - 200 किलोमीटर की रेंज और 100 से 120 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप्स पसीद देखने को मिल सकती है।ओला इल्केट्रिक बाइक रिवोल्ट जैसी कंपनियों की इलेक्ट्रिक बाइक को टक्कर दे सकती है।ओला ने हाल ही में अपना इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किया था ,S1AIR नाम के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बाजार में बहुत ज्यादा डिमांड है और इसके अलावा कंपनी के दूसरे मॉडल s2 और s1 प्रो ओला की तरफ से आने वाली जबरदस्त इलेक्ट्रिक स्कूटर है। 

मिली जानकारी के अनुसार ओला इलेक्ट्रिक 2024 तक अपनी इल्केट्रिक कार भी बाजार में पेश का सकता है। इस इलेक्ट्रिक कार के लॉन्च इवेंट में ओला ने अपनी इस आने वाली कर को फास्टेस्ट और स्पोर्टिएस्ट इलेक्ट्रिक कार बताया है। इस इलेक्ट्रिक कार में सिंगल चार्ज ओर 500 किलोमीटर तक की रेंज मिलेगी।डिजाइन की बात करे तो ओला ने इस इलेक्ट्रिक कार को स्टाइलिश और मॉडर्न डिजाइन के साथ बनाया है।ओला इल्केट्रिक ने भारतीय बाजार में जबरदस्त इलेक्ट्रिक स्कूटर को पेश किया है और कंपनी की आने वाली इलेक्ट्रिक का भी गेम चेंजिंग इल्केट्रिक कार होने वाली है।