TVS Apache RTR मिल रही है मात्र 14 हजार रूपये में, आज ही करे बुक कहीं हाथ से न निकल जाए शानदार मौका

 
xcx

भारत में TVS एक ऐसा मोडल है जिससे स्टॉक हटाओ मॉडल सेल के दौरान काफी कम ऑफर निकले गए थे। लेकिन इस बार साल 2023 में यह कंपनी अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए नए नए ऑफर लेकर के आ रही है। हाल ही में TVS कंपनी ने एक शनदार ऑफर निकला है। इसके तहत आप TVS अपाचे बाइक को 14 हजार रूपये के डाउन पेमेंट के साथ में खरीद सकते है। TVS Apache RTR जितने भारतीय बाजारों में लॉन्च होते ही धमाल मचा दिया है। इसका न्यू सेगमेंट ग्राहकों को काफी ज्यादा लुभा रहा है।  जो शनदार डिजाइन से लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। इस साल कंपनी अपने कुछ नए उत्पाद लांच करने जा रही है इसके साथ ही पुरानी गाड़ियों का स्टॉक हटाने के लिए बेहतरीन फाइनेंस ऑफर दे रही है। 

आसान EMI में कर सकते बुक 
TVS Apache RTR को फाइनेंस ऑफर के तहत काफी कम कीमत में कैसे खरीद सकते है। इसके साथ ही फाइनेंस ऑफर में इस बाइक पर ₹14000 पर कितना ब्याज दर और EMI बनेगा। इस बाइक की ऑन रोड कीमत 142000 रूपये है जिसके तहत आप यदि 14 हजार रूपये की डाउन पेमेंट के साथ में फाइनेंस ऑफर का लाभ उठा सकते है जो आपको हर महीने 4119 की EMI के साथ में भरनी होगी। 

फाइनेंस ऑफर की अवधि और ब्याज
यदि आप इस बाइक फाइनेंस ऑफर पर खरीद रहे है तो आपको 14 हजार रूपये के डाउन पेमेंट के साथ में ले सकते है यह आपको 3 साल की अवधि इ लिए दिया जाता है जिसमे आप लोन को रीपेमेंट कर सकते है। इसके तहत आप 9.7% की ब्याज दर के अनुसार 3 वर्ष की अवधि में 20087 रूपये का ब्याज भी देना होगा। इसके साथ ही फाइनेंस लोन 128197 रूपये का होगा। ऐसे में यदि आपको भी TVS की शनदार वैक खरदिनी है तो आप अपने नजदीकी शोरूम में जाकर के सम्पर्क कर सकते है। also read : 
हौंडा एक्टिवा स्मार्ट हाइब्रिड 23 जनवरी को सकती है लॉन्च,जानिए इसके बारे में