टॉर्क मोटर्स ने ऑटो एक्सपो 2023 में किया इस जानदार बाइक को लॉन्च ,भारत में होगी इसकी इस महीने से लॉन्चिंग शुरू

 
hetrx

टोर्क मोटर्स, पुणे, महाराष्ट्र की एक प्रमुख इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता, ने हाल ही में अपनी नवीनतम कॉन्सेप्ट बाइक, क्रेटोस एक्स का अनावरण किया। इस अत्याधुनिक वाहन को इलेक्ट्रिक परिवहन के साथ संभव की सीमाओं को आगे बढ़ाने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

Kratos X मार्च और अप्रैल 2023 के आसपास लॉन्च होगा और उसी की डिलीवरी जून 2023 तक शुरू होगी

Kratos X मार्च और अप्रैल 2023 के आसपास लॉन्च होगा और उसी की डिलीवरी जून 2023 तक शुरू होगी। टॉर्क मोटर्स के संस्थापक कपिल शेल्के ने कहा, “हम 2023 में एक बड़ी योजना का विस्तार कर रहे हैं। वर्तमान में, हम ग्यारह वाहन वितरित करेंगे। मार्च 2023 तक शहरों और हम मैच 2024 तक 72 शहरों तक पहुंचने की योजना बना रहे हैं। कंपनी हर चार मिनट में एक वाहन के साथ हर साल 60,000 यूनिट का उत्पादन कर रही है।Kratos X नीले और हरे दो रंगों में उपलब्ध होगा। Kratos X में एक उन्नत पावरट्रेन होगा जिसका प्रदर्शन बेहतर होगा और एक एल्यूमीनियम स्विंगआर्म होगा, यह बहुत हल्का, तेज और लागत प्रभावी है। Kratos X को Kratos R प्लेटफॉर्म पर बनाया गया है और इसमें कुछ मिनट के बदलाव होंगे। Kratos X में 7 इंच का टचस्क्रीन डैशबोर्ड होगा जो बाइक के सभी अपडेट दिखाता है। Kratos X की अतिरिक्त विशेषताएं हैं FF मोड, बिना चाबी के फीचर और एक विंगलेट।

Tork Motors द्वारा EMI विकल्प भी उपलब्ध कराया जाएगा जो कि रु. 5 साल के लिए 2,999

Tork Motors द्वारा EMI विकल्प भी उपलब्ध कराया जाएगा जो कि रु. 5 साल के लिए 2,999। अपने पुराने दोपहिया वाहन को जीरो डाउन पेमेंट के साथ नए Kratos X में अपग्रेड करें। Kratos X की वारंटी दो साल या 60,000 किलोमीटर की होगी। 8949 केवल। Kratos X को तीन चार्जर का उपयोग करके चार्ज किया जा सकता है- बाइक के साथ एक वॉल माउंट चार्जर भी उपलब्ध है, जिसकी स्थिति को आपकी बाइक पर लाइव मॉनिटर किया जा सकता है। वे 5 घंटे के भीतर आपके वाहन को 0-80% तक जूस करने की क्षमता रखते हैं। यदि आप यात्रा कर रहे हैं तो आपको एक गंतव्य चार्जर मिलेगा जिसमें एसी सॉकेट है जो आपके वाहन को 10 मिनट में 18 किमी तक चार्ज करने की क्षमता रखता है। पॉकेट चार्जर ऑन-द-गो चार्ज है जिसे पैनियर में ले जाया जा सकता है। Kratos X एक साहसिक और रोमांचक अवधारणा है जो विद्युत परिवहन की क्षमता को प्रदर्शित करती है। टॉर्क मोटर्स इलेक्ट्रिक वाहन उद्योग में अग्रणी है और क्रेटोस एक्स उनके नवाचार और स्थिरता के प्रति प्रतिबद्धता का एक सच्चा वसीयतनामा है। हम इस प्रभावशाली वाहन को निकट भविष्य में सड़कों पर देखने के लिए उत्सुक हैं।