Gemopai ने अपना नया ई स्कूटर राइडर सुपर मैक्स किया लॉन्च,100 km की रेंज,2,999 रूपये में करे बुक,बस इतनी है कीमत

 
h

नोएडा के इलेक्ट्रिक व्हीकल स्टार्टअप gemopai ने अपना नया इ स्कूटर रेडर सुपर मेक्स पेश कर दिया है।यह कंपनी के लो स्पीड वाले स्कूटर का एडवांस वर्जन है।इलेक्ट्रिक स्कूटर को 2,999 रूपये में बुक भी किया जा सकता है।राइडर सुपरमास की रेंज को लेकर कंपनी का दावा है की यह सिंगल चार्ज में 100 km चल सकता है।इसकी बुकिंग कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर 10 मार्च 2023 से शुरू हो जाएगी। राइडर सुपरमेक्स में कई एडवांस फीचर्स मौजूद है। नया राइडर सुपरमेक्स इलेक्ट्रिक स्कूटर को कंपनी ने चल कलर के ऑप्शन में लॉन्च किया है।इसे कंपनी की एप्लिकेशन के साथ सिंक किया जा सकता है। ऐप में स्पीड स्लॉट,सर्विस रीमैन्डर्ड आदि के बारे में स्कूटर ऑनर्स को रियल टाइम अपडेट मिलेगा। 

ये है इसकी कीमत 

इस स्कूटर की भारत में शुरूआती प्राइस 79,999 रूपये है।इस जबरदस्त इलेक्ट्रिक स्कूटर को 10 मार्च 2023 से कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से 2,999 रूपये की शुरूआती टोकन राशि के साथ बुक किया जा सकता है।इस तरह ई स्कूटर ओला के सबसे सस्ते ई स्कूटर से भी कम है। also read : 50 हजार रूपये की कीमत में है ये स्कूटर माइलेज 65 KMPL तक का

स्पीड और रेंज 

कंपनी के अनुसार Gemopai रीडर सुपरमास ई स्कूटर में ब्लड्स हैब मोटर मिलती है ,जो 2.7kw की अधिकत पावर पैदा करती है। इसमें 1.8 kw बैटरी पैक मौजूद है ,जिसकी बदौलत ये इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बार चार करने पर 100 किमी तक चल सकता है।इसकी टॉप स्पीड 60 किमी प्रति घंटा बताईगयी है।स्कूटर में ब्राइट हेडलाइट और टेललाइट भी है।इससे रात में अच्छी रौशनी के साथ राइडिंग का बढ़िया अनुभव भी मौजूद है।इससे एडवांस ब्रेकिंग सिस्टम लगा है। 

ट्यूबलेस टायर 

Gemopai रीडर सुपरमास ई स्कूटर में डिजिटल स्पीडमिटर मौजूद है। सेफ्टी के लिए एंटी थेप्ट अलार्म लगा है। इसमें ट्यूबलेस टायर लगे हुए है। इसमें आगे की तरह टेलिस्कोपिक सस्पेंशन और पीछे की तरह हाइड्रोलिक स्प्रिंग है।