2022 Hyundai tucson : आज भारतीय बाजार में नई हुंडई ट्यूसॉन होगी लॉन्च,जानिए इसके जबरदस्त फीचर्स और प्राइस के बारे में

 
G

हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड आज भारतीय बाजार में नई पीढ़ी की ट्यूसॉन एसयूवी को लॉन्च करने वाली है। कोरियाई निर्माता ने ट्यूसॉन के भारत स्पेक मॉडल के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी है लेकिन अपडेट एसयूवी विदेशी बाजारो में पहले से ही बिक्री के लिए उपलबध है जिससे यह पता चल रहा है की भारत में आने वाली 2022 ट्यूसॉन कैसी होगी ये नई ट्यूसॉन कंपनी की सेसियस स्पोर्टिनेस डिजाइन  लेंगुएज पर आधारित हो सकती है और इसके डिजाइन को काफी हद तक अपडेट किया जाएगा इस नई ट्यूसॉन में आगे नई बड़ी ग्रिल हो सकती है इसे से जुड़े ट्राइएंगुलर LED DRLs भी होंगे। 

H

2022 ट्यूसॉन में फीचर्स की बात करे तो इसमें नया 10.25 इंच का फूल डिजिटल इंस्टूमेंट क्लस्टर और 10.25 इंच का ही टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम,वायरलेस स्मार्टफोन चार्जर,पावर एडजस्टेबल फ्रंट रो वेटिलेटेड सीटे,इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग बेक,ऑटो डिमिगऔर की लेस एंट्री जैसे फीचर मौजूद है। 

H

2022 ट्यूसॉन में 2.0 लीटर नेचुरल प्रेट्रोल इंजन मौजद है जो 152 पीएस और 192 एनएम जनरेट करता है इसके साथ इसमें 2.0 लीटर इंजन मौजूद है जो 185 पीएस पावर और 400 एनएम टॉर्क पैदा करता है आपको बता दे इन दोनों इंजनों को केवल ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ पेश कर सकते है। अपडेटेड हुंडई ट्यूसॉन की प्राइस लगभग 25 लाख रूपये से लेकर 30 लाख रूपये तक हो सकती है। इस प्राइस के साथ प्वाइंट पर नई हुंडई ट्यूसॉन की टक्कर जीप कंपास और फॉक्सवेगन टिगवान जैसी प्रीमियम मिड साइज एसयूवी से हो सकती है