लॉन्चिंग के काफी समय बाद भी सुर्खियों में मारुती का ये शानदार मॉडल,जानिए क्या है इसके पीछे का कारण

 
j

भारतीय मार्केट में मारुती की गाड़ियों का क्रेज काफी पहले से है।ये वहां निर्माता कंपनी अपनी एक से बढ़कर बढ़कर जबरदस्त गाड़ियों को लॉन्च कर रही है।सिलसिला अभी थमने का नाम का नाम नहीं ले रहा है।कंपनी इस साल भी कई कारो को पेश करने वाली है।कंपनी ने जून 2022 में अपनी नयी जनरेशन की ब्रज लॉन्च की। इस मॉडल लाइनअप चार ट्रिम्स - Lxi,VXI,ZXI,IOR XXI+ है ,जिसकी प्राइस 7.99 लाख रूपये से लेकर 13.96 रूपये है।इसकी बुकिंग इतनी है की इसका साफ असर इसके वोटिंग पीरियड पर पड़ रहा है।जिसके कारण  लोगो को अपनी कार लेने में ज्यादा प्रतीक्षा करनी पड़ रही है।

Maruti Brezza वोटिंग पीरियड 

बॉडी क्लेडिंग को कार के प्राइमरी शेड में भी पेंट किया गया है।फेंडर्स पर फॉक्स एयर वेंट्स है। वोटिंग पीरियड्स की बात करे तो इसकी प्रतीक्षा अवधि हर शहर में अलग अलग है।जैपुणे और चेन्नई में 3 महीने से ज्यादा की है।देश में इसकी औसत वेटिंग पीरियड 3 से 4 महीने तक की है।इसमें फीचर के तोर पर रियर वाइपर,एक फ्लेट बॉटम टेलिस्कोपिक स्टीयरिंग,क्रिस्टल ब्लॉक डीआरएल के साथ बिलकुल नए ड्यूल led प्रोजेक्टर हेंडलेम्प और रियर सिग्नेचर एलईडी तेल लेप मिलते है।  also read : TATA वो करने जा रही है जो Maruti,महिंद्रा,और हुंडई नहीं कर पायी,अब टाटा 10 लाख में ला रही है नई कार

Brezza suv अपडेट 

आपको बात दे इस कार का क्रेज लोगो में काफी है। मारुती सुजुकी ने पिछले साल ब्रेज़्ज़ा सुव के लिए जनरेशन अपडेट को पेश किया था। इसमें बड़े बदलावों में से एक बाहर की तरफ बिलकुल नया डिजाइन है,जो सब कॉम्पेक्ट एसयूवी को पहले से ज्यादा आधुनिक बनता है। 

ब्रेज़्ज़ा बानी रेंज रोवर ??

सोशल मिडिया पर ब्रेज़्ज़ा के बोक्सी डिजाइन की क्रॉसओवर स्टाइलिश रेंज ओवर लक्जरी suvs से तुलना की जा सकती है।आपको बता दे मारुती ब्रेजा के एक मालिक ने अपनी कार को enj ओवर इवोक जैसी दिखने वाली कार में बदलकर इसे एक नया रूप दे दिया था।कार मालिक की एक पोस्ट वीडियो में मॉडिफाइड ब्रेज़्ज़ा को दिखाया है।इसने बोनट पर रेंज रोवर लेटरिंग लगायी गयी है।फ्रेंड्स पर फॉक्स एयर वेट्स के साथ साथ टेलगेट पर रनेज रोवर,लेड रोवर और इवोक ब्रेजिंग भी है।